Tijara: भिवाड़ी के खोहरी बेरियल पर गुरुवार दोपहर 3 बजे एक मासूम 6 साल की बच्ची अपनी मां से बिछड़ गई, जिसको राह चलती महिलाओं ने भिवाड़ी फूलबाग थाना पहुंचाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्ची ने अपना नाम काजल बताया तो वहीं मां का नाम प्रियंका और पिता का नाम भूरा बता रही है. फिलहाल भिवाड़ी पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से बच्ची के माता-पिता का पता लगाने में लगी हुई है.


यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल


भिवाड़ी में खोहरी बैरियल पर गुरुवार को शाम 3 बजे एक बच्ची लावारिस हालत में घूमती हुई पाई गई, जिसको रामनगर कॉलोनी में ही रहने वाली कुछ महिलाएं भिवाड़ी थाना लेकर आई.


बच्ची से जब नाम पता पूछा गया तो वह अपना नाम काजल बता रही है तो वहीं, मम्मी का नाम प्रियंका, पापा का नाम उसने भूरा बताया. भिवाड़ी में किस जगह रह रही है, यह साफ तौर पर नहीं बता पा रही है, अपनी मां से बिछड़ी काजल की उम्र करीब 6 से 7 साल उम्र की है. नन्ही काजल ने बताया कि वह अपनी मां के साथ मामा के गई थी और वही से भिवाड़ी आई थी अचानक वह अपनी मां से बिछड़ गई और उसे यह नहीं पता कि उसकी मां कहां चली गई है. नन्हीं काजल डरी एवं सहमी सी नजर आ रही है.


फिलहाल भिवाड़ी पुलिस सभी व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया के माध्यम से बच्ची की फोटो और नाम पता डाल कर मां-बाप का पता लगाने में जुटी हुई है.


यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी