Alwar: अलवर सदर थाना अंतर्गत तुलेडा गांव में विवाहिता ने आज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन अभी आत्महत्या के कारणों का कोई पता नहीं चला है. इस मामले में पीहर और ससुराल पक्ष के काफी लोग अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- राजस्थान के दूल्हे ने लौटाई टीके की इतनी मोटी रकम, शगुन में लिया केवल 1 रुपए और नारियल


जानकारी के अनुसार सेकुना पत्नी इस्लाम घर पर अकेली थी. बाकी के परिवार के लोग सुबह करीब 9 बजे बाजार आ गए और पीछे से उसने खाना खाने के बाद पंखे में चुन्नी का फंदा लगाकर फांसी लगा ली. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां एसडीएम की मौजूदगी में रात को मेडिकल बोर्ड गठित कर मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.


यह भी पढ़ें- Tina Dabi Marriage: जानें कहां होगा आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गंवाडे की शादी का रिसेप्शन, ये लोग होंगे शामिल


मृतका सेकूना की शादी 2012 में इस्लाम निवासी तुलेड़ा के साथ हुई थी और मृतका के दो बच्चे थे. सदर थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने इस सदर्भ में कहा परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे. देर रात तक दोनों पक्षो द्वारा कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी. 
Report- Jugal Gandhi