Alwar News: जिला कलेक्टर का पद संभालते ही नवनियुक्त कलेक्टर पुखराज सेन ने शाम को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय का दौरा किया. इस दौरान यहां की व्यवस्थाओं को देख संतुष्ट नजर आये. साथ ही कहा कि जरूरतमंद सामान की जल्द आपूर्ति होगी, जिससे की अस्पताल में मरीजों को बेहर सुबिधा मिल सके.              


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर जिला कलेक्टर पुखराज सेन ने आज अस्पताल का दौरा किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. अस्पताल में जहां भी उन्होंने कुछ कमी देखी है उसके लिए उन्होंने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग कर दूर करने का विश्वास दिलाया है.


आज शाम को जिला कलेक्टर पुखराज सेन जिला अस्पताल पहुंचे. मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यहां व्यवस्थाएं देखी हैं और मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत हुई है. वह पूरी तरह संतुष्ट मिले हैं.


ये भी पढ़ें- अलवर: नवनियुक्त कलेक्टर पुखराज सेन ने संभाला कार्यभार, महंगाई राहत कैंप को लेकर कही बड़ी बात


इसके अलावा जहां भी कुछ कमियां है. उनको दूर करने का प्रयास किया जाएगा . नगर परिषद निरीक्षण के दौरान मिली शिकायतों के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली और जिन लोगों ने शिकायतें की है. वह इस मामले में नगर परिषद आयुक्त से भी नहीं मिले और नगर परिषद आयुक्त ने उनकी शिकायतों का जिक्र किया तो उन्होंने संजीदगी से इस मामले को दिखाने की बात कही.


जिला चिकित्सालय का निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर नवीन यादव, पीएमओ डॉ सुनील चौहान सहित तमाम हॉस्पिटल का स्टाफ मौके पर मौजूद रहे.