Ramgarh: भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक महालक्ष्मी गार्डन में भाजपा प्रदेशा उपाध्यक्ष हेमराज मींणा के मुख्य्यतिथ्य और जिलाध्यक्ष संजय नरुका की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में जन आक्रोश रैली, संगठन की मजबूती और भाजपा कार्यकर्ताओं के दायित्य को बताया गया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष मीणा ने कहा कि यदि पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को स्थान और योग सम्मान दिया जाएगा तो हमारा संगठन मजबूत हो सकेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जिस दिन जिले और राजस्थान में हमारे प्रमुख बन जाएंगे उस दिन आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होगी. वह दिन दूर नही होगा जब हमारा गरीब कार्यकर्ता भी विधानसभा और लोकसभा में पहुंचने की स्थिति में आ जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण के माध्यम से भाजपा की विचारधारा से जोड़ेंगे तो कभी असंतोष नहीं पनप सकता है.


संजय नरुका ने कहा कि विगत वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने लक्ष्य आधारित जो कार्य किए हैं. उससे देश आज प्रगति और सम्मान के साथ-साथ जीवन समृद्धि के क्षेत्र मे तीव्र गति से बढ़ा है. जिला महामंत्री शिवलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस सरकार 4 साल में विफल हो गई और एक भी वादा कांग्रेस ने पूरा नहीं किया. इसके लिए हर विधानसभा में हमारा रथ जाएगा. जहां बैठके आयोजित कर जनता की शिकायत और समस्याओं को सुनकर उनके निराकरण के लिए राज्य सरकार भेजेंगे और जनता की समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगे. इसे जन आक्रोश रैली के नाम से निकाला जाएगा.


साथ ही इस अवसर पर पूर्व सांसद रामस्वरूप कोली संगठन प्रभारी विष्णु चेतानी, पूर्व मंत्री मंगलराम कोली, पूर्व विधायक जयराम जाटव प्रशिक्षण प्रदेश संयोजक बृजेश शर्मा, सोहनलाल सुलानिया, रामकिशन मेघवाल, इंद्र सिंह पाटा, सुखवंत सिंह, प्रकाश दीक्षित और बेनी प्रसाद सैनी सहित जिले, मंडल, मंडल प्रभारी, मोर्चा, प्रकोष्ठ सदस्य और जनप्रतिनिधि मौजूद रहें.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा