Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?
topStories1rajasthan1448548

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर दे दिया है बड़ा बयान, कहा-'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं. बता दें कि उर्फी जावेद कभी पत्तों वाली ड्रेस पहनती तो कभी बोरियां पहनकर इंटरनेट पर सनसनी फैलाती है, आज उसने सारी मर्यादाएं तोड़ दी.. मोबाइल लटकाकर उसने इंटरनेट पर आग लगा दी है.. उर्फी की ये तस्वीर..

 

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Chetan Bhagat on Urfi Javed: इंटरनेट सेसेशन और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आज ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो उनको नहीं जनता है. आए दिन कोई न कोई वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. स्टाइलिश पहने और बोल्ड लुक को लेकर उर्फी की चर्चा देशभर में हो रही है. उर्फी का अलग-अलग अतरंगी लुक देख हर किसी को हैरान कर देता है. वहीं हाल ही में उर्फी जावेद को लेकर बेहतरीन लेखक चेतन भगत ने बड़ा बयान दिया. चेतन भगत अपनी लेखनी के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. 

एक मीडिया से चर्चा के दौरान चेतन ने कहा कि इंटरनेट और डेटा अच्छी चीज है, मगर इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. लड़के फोन में सारा दिन रील्स देखते रहते हैं. फोटो लाइक करते रहते हैं. आगे वो उर्फी जावेद पर बात करते कहा कि, यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. इंटरव्यू में क्या बोलोगे जाकर मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है. उर्फी की गलती नहीं है, वो अपना करियर बना रही है. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की फोटोज देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की फोटोज देखकर आया हूं. आज उसने दो फोन पहने हुए है. चेतन भगत ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं. इस पर कहानियां बनती हैं.

urfi

चेतन भगत ने उल्लू टीवी पर की बात 
उर्फी जावेद के अतिरिक्त चेतन भगत ने उल्लू टीवी पर भी खुल कर चर्चा की. चेतन भगत कहते हैं कि उल्लू क्या होता है, जो रात को जागता है. उल्लू टीवी वो है जो रात को देखा जाता है. चेतन भगत ने बताया कि उनके समय पर एंटरटेनमेंट की कमी थी, इसलिए उन्होंने लिखना चालू किया. आगे चेतन ने कहा कि जिस उम्र में पढ़ाई करनी होती है उसी उम्र में डेट करने, गर्लफ्रेंड बनाने की इच्छा भी बहुत होती है. मगर अच्छी गर्लफ्रेंड होने से नौकरी नहीं मिलेगी. हां ऐसा अवश्य हो सकता है कि अच्छी नौकरी हो तो गर्लफ्रेंड अच्छी मिल जाएगी. चेतन ने कहा कि मेरा मकसद है कि मैं यूथ को बेस्ट डायरेक्शन में लाऊं. रीडिंग पॉजिटिव चीज है, जो आपके ध्यान को बढ़ाती है, लेकिन लोगों को फोन की लत लग चुकी है, जो कि अच्छा नहीं है. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news