Mla Fake Facebook News:राजस्थान के तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ के नाम से इन दिनों एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया गया है.टीम योगी बाबा बालकनाथ के नाम से बनाए गए फर्जी फेसबुक अकाउंट पर हथियारों के जखीरे के साथ कई वीडियो पोस्ट की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक वीडियो के अंदर एक शख्स हाथ में हथियार लेकर पहले उसमे मैगजीन भरता है और उसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है.बाबा बालकनाथ के नाम से बनाए गए इस ग्रुप में ना सिर्फ हथियारों को दिखाया गया है.बल्कि उसमे पूरे भारत में कही भी हथियारों की सप्लाई को लेकर कॉन्टेक्ट नंबर भी दिए गए है.



करीब 12 घंटे पहले ही एक पोस्ट में भी हथियारों के साथ एक शख्स फायरिंग कर रहा है.जी मिडिया के हाथ लगे इस वीडियो को लेकर जब पड़ताल की गई तो पाया की ये अकाउंट विधायक बाबा बालकनाथ के द्वारा नहीं बल्कि किसी अनजान ने उनके नाम से पेज को बनाकर हथियारों की पोस्ट डाली है.



हालांकि जी मिडिया की टीम ने जब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल साहू से पूरी जानकारी चाही तो उन्होंने भी माना की किसी ने फर्जी अकाउंट बनाया है लेकिन इस तरह से पोस्ट डालना और हथियार बेचने के लिए कहना चिंता का विषय है.



अभी वीडियो को लेकर साइबर पुलिस टीम को लगाया गया है, जल्द ही कुछ ठोस कार्यवाही को जायेगी.वहीं बाबा बालकनाथ ने भी इस वीडियो को निराधार बताते हुए कार्यवाही की बात कही है.


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chuanv 2024:विधानसभा जैसा लोकसभा में नहीं दिखा युवाओं का जोश,12 सीटों पर सिर्फ 55.10 फीसदी हुआ मतदान