Ramgarh: अलवर के रामगढ़ से विधायक साफिया खान और उनके पति और मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष, राज्यमंत्री जुबेर खान को रामगढ़ क्षेत्र के रहने वाले महेश साहू नामक फेसबुक यूजर ने फोन न उठाने के कारण फेसबुक पर पोस्ट करके गोली मारने की धमकी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेश साहू नामक फेसबुक अकाउंट से वर्तमान विधायक साफिया खान और उनके पति वर्तमान में मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान को भी फेसबुक यूजर ने गोली मारने की धमकी दी है. जैसे ही पोस्ट वायरल होने लगी, उसके बाद यूजर ने फेसबुक से पोस्ट को डिलीट कर दी. 


फेसबुक यूजर महेश साहू रामगढ़ का निवासी है, जो वर्तमान विधायक साफिया खान और मंत्री जुबेर खान को लगातार फोन करके अपनी बात रखना चाह रहा था, लेकिन विधायक और मंत्री दोनों ही महेश साहू का फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके बाद फेसबुक यूजर ने खुले में फेसबुक पर विधायक और मंत्री को गोली मारने की धमकी दे डाली. 


इस मामले में जुबेर खान ने कहा कि धमकियों से डरने वाले नहीं है , यह भाजपा का कार्यकर्ता है ,देर रात को फोन उठाना कोई जरूरी नहीं. इस मामले में पुलिस अपना काम करेगी. हालांकि फेसबुक यूजर महेश साहू ने बाद में उस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन अभी भी उसके स्क्रीन शॉट वायरल हो रहे हैं. 


अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच


शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक