सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत के सामने छोड़कर चले गए मंच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353544

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत के सामने छोड़कर चले गए मंच

गहलोत ने इआरसीपी योजना को लेकर भी केंद्र सरकार पर तंज कसे. कार्यक्रम के दौरान एक रोचक नजारा भी देखने को मिला. कायर्क्रम स्थल पर विधायक दानिश अबरार के अलावा जिले के अन्य किसी भी विधायक की फोटो नजर नहीं आई और न ही किसी विधायक का सम्मान किया गया

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत के सामने छोड़कर चले गए मंच

Sawai Madhopur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सवाई माधोपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस लाइन मैदान पर आयोजित ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं के समापन समारोह में शिरकत की. सीएम अशोक गहलोत निर्धारित समय से करीब पौने दो घंटे की देरी से हेलीकाप्टर से सवाई माधोपुर पहुंचे, जहाँ सीएम अशोक गहलोत का हेलीकाप्टर चकचेनपुरा हवाई पट्टी पर उतरे और फिर कार से कार्यक्रम स्थल पहुंचे. सीएम के पहुंचने पर विधायक दानिश अबरार, अशोक बैरवा, इंदिरा मीणा और रामकेश मीणा ने स्वागत किया. 

पुलिस लाइन मैदान पर आयोजित समारोह के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुवे सूबे की कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए अपनी सरकार के विकास कार्य गिनवाएं. 

अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार की तारीफ करते हुए कहा कि दानिश अबरार नहीं होता तो आज वे प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं होते, उनकी जगह कोई और मुख्यमंत्री होता. सीएम ने कहा कि दानिश अबरार ने समय रहते सारे घटनाक्रम की जानकारी उनतक पहुंचाई तब जाकर उनकी सरकार बची है. 

वहीं, अपने संबोधन के दौरान गहलोत ने केंद्र सरकार पर भी जनकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री देश मे लगातार विपक्षी दलों की सरकारें गिरा रहे हैं. गहलोत ने कहा कि भाजपा विधायकों की खरीद-फरोख्त कर देश में लोकतंत्र को कमजोर करने का काम कर रही है, जो किसी भी सूरत में सही नहीं है. 

इस दौरान गहलोत ने कहा कि आज देश में अराजकता बढ़ती जा रही है, लेकिन प्रधानमंत्री देश की आमजनता की संबोधित कर शांति की अपील तक नहीं कर रहे, जबकि कोरोना काल में आए दिन प्रधानमंत्री देश को संबोधित कर कभी झालर तो कभी घंटी तो कभी थाली बाजवा रहे थे, लेकिन जब देश में अराजकता फैल रही है, तो प्रधानमंत्री खामोश है.

अपने संबोधन के दौरान गहलोत ने इआरसीपी योजना को लेकर भी केंद्र सरकार पर तंज कसे. कार्यक्रम के दौरान एक रोचक नजारा भी देखने को मिला. कायर्क्रम स्थल पर विधायक दानिश अबरार के अलावा जिले के अन्य किसी भी विधायक की फोटो नजर नहीं आई और न ही किसी विधायक का सम्मान किया गया, जिसे लेकर खंडार विधायक नाराज हो गए और मुख्यमंत्री के सामने ही मंच छोड़कर चल दिए. 

इस पर जिला प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव अशोक बैरवा के पास गए और उन्हें समझा कर वापस मंच पर लेकर आए. कार्यक्रम के दौरान गहलोत ने कबड्डी का मैच देखा और खिलाड़ियों से मुलाकात की. कबड्डी के मैच के दौरान बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली तो गहलोत ने विसिल बजाई. कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी जन सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम के दौरान जिले के चारों विधायकों सहित तमाम कांग्रेसी जन एंव बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

Reporter- Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बयान से आवाक हुए मुख्यमंत्री गहलोत, भरे मंच से बोले- ऐसे तो डिलीवरी हो जाएगी

मैंने सहमति से बनाए संबंध फिर भी किया रेप का केस, इसलिए दे रहा हूं जान, लिखकर फंदे से लटका युवक

Trending news