Train accident at Alwar railway junction: जयपुर हिसार पैसेंजर में जल्दबाजी में चढ़ने के चक्कर में एक सवारी का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन व पटरी के बीच आ गया. गनीमत ये रही कि उस समय मौके पर अलवर जिला कलेक्टर मौजूद थी. जिसके निर्देश पर युवक को तुरंत प्रभाव से बचा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार आज देर शाम रेवाड़ी से चलने वाली जयपुर हिसार पैसेंजर ट्रेन में सवार होकर रेवाड़ी के बीकानेर निवासी महेश कुमार ट्रेन से बालाजी दर्शन करने जा रहा था. ट्रेन आज देर शाम करीब 7.45 के समीप अलवर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 02 पर पहुंची. महेश कुमार ट्रेन से नीचे उतर कर प्लेटफॉर्म से पेटीज लेने के लिए उतरा था, लेकिन इस बीच ट्रेन जयपुर के लिए चल दी.



चलती हुई ट्रेन में महेश चढ़ने लगा तो उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन और पटरी के बीच फंस गया. मौके पर चुनाव आयोग अधिकारी को ड्रॉप करने गयी जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला ने ये पूरा घटना क्रम देखा तो उनकी सुरक्षा में खड़े उनके PSO व RPF और अन्य जवानों ने युवक को तुरंत प्रभाव से खींच कर बचाया.



जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस को कॉल किया गया, लेकिन एम्बुलेंस को आते हुए देर होता देख जिला कलेक्टर ने अपनी सुरक्षा छोड़कर अपनी सुरक्षा कर्मी अजय को तुरंत पीड़ित को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक का उपचार जारी है.



ADM सेकेंड योगेश डागुर ने बताया,'' जिला कलेक्टर चुनाव आयोग के अधिकारी को ड्रॉप करने स्टेशन गयी थी. जहां कोई व्यक्ति ट्रेन में चढ़ते हुए स्लिप हो गया था. जिसका बायां कान आधा कट गया और उसके बायां पैर भी पंजे से आधा कट गया.  मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए उसे बचा लिया. जिसको जिला कलेक्टर के आदेश अनुसार अस्पताल पहुंचाया गया." घायल के परिजनों को सूचना दे दी गयी है.