8 साल बाद बॉलीवुड फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर की एंट्री, फवाद खान-वाणी कपूर ने लंदन में शुरू की 'अबीर गुलाल' की शूटिंग
Advertisement
trendingNow12463512

8 साल बाद बॉलीवुड फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर की एंट्री, फवाद खान-वाणी कपूर ने लंदन में शुरू की 'अबीर गुलाल' की शूटिंग

Abir Gulaal फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट है. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है. फिल्म में फवाद खान के साथ वाणी कपूर है. ये फिल्म शूटिंग से पहले ही काफी चर्चा में है जिसकी वजह पाकिस्तानी एक्टर का बॉलीवुड की फिल्म में लंबे वक्त बाद होना है.

 

अबीर गुलाल फिल्म पोस्टर

Fawad Khan Vaani Film Abir Gulaal: पाकिस्तानी स्टार फवाद खान (Fawad Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर फिलहाल लंदन में अपनी अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अबीर गुलाल' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 29 सितंबर को लंदन के सुरम्य में शुरू हुई है. इसका ऐलान प्रोडक्शन हाउस इंडियन स्टोरीज ने किया. निर्देशक आरती एस बागड़ी ने कहा कि ये फिल्म प्यार के बारे में है.

ट्रेवल बेस्ड है फिल्म
'अबीर गुलाल' (Abeer Gulal) फिल्म की निर्देशक आरती एस बागड़ी ने कहा कि ये मूवी दो लोगों की यात्रा पर बेस्ड है जिसमें अनजाने में दोनों एक-दूसरे की मदद करते हैं. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. इस फिल्म को विवेक बी अग्रवाल, अवंतिका हरि और राकेश सिप्पी  प्रोड्यूस कर रहे हैं. इन्होंने फवाद खान के बारे में बात की. एक्टर की तारीफ करते हुए कहा- फवाद का की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. हम उम्मीद करते हैं कि उनके फैंस इस मूवी को पूरे दिल से पसंद करेंगे. उम्मीद है कि फवाद और वाणी (Vaani Kapoor) के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

बकवास समझकर जावेद अख्तर ने ठुकरा दी थी 'कुछ कुछ होता है' मूवी, रिलीज होते ही बन गई थी ब्लॉकबस्टर

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@vaanikapoor)

 

2 महीने होगी यूके में शूटिंग
फिल्म की शूटिंग अक्टूबर और नवंबर में यूके में की जाएगी. इस फिल्म में 6 गाने हैं. फवाद ने शशांक घोष की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'खूबसूरत' में सोनम कपूर के साथ साल 2014 में हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. ये 1980 में बनी इसी टाइटल की फिल्म की कहानी पर बेस्ड थी. इसमें किरण खेर, रत्ना पाठक शाह और आमिर रजा हुसैन जैसे नाम भी शामिल थे.

साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं विद्या बालन की ये बहन, खुद तमिल ब्राह्मण और पति है मुस्लिम, शादी करते ही बनीं दूसरी बीवी

 

फिल्म का हुआ था विरोध
इसके बाद उन्हें शकुन बत्रा की 2016 की पारिवारिक ड्रामा 'कपूर एंड संस' में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ स्क्रीन शेयर किया. बॉलीवुड में उनकी आखिरी बड़ी फिल्म करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' थी, जिसमें वह रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे.  आपको बता दें, हाल ही में फवाद की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को लेकर खूब बवाल हुआ. ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होनी थी. लेकिन कई शहरों में रिलीज का विरोध होने के बाद इसे रिलीज नहीं किया गया. दरअसल, 2016 के उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर बॉलीवुड फिल्म में काम करने को लेकर बैन लग गया था. यानी कि 8 साल से फवाद या फिर किसी भी पाकिस्तानी कलाकार ने बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Narcissus (@narcissus.pk)

 

इनपुट- आईएएनएस एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 



पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में

 

 

 

 

Trending news