Alwar News: अलवर शहर में दिनों दिन चोरी छेड़खानी और तोड़फोड़ की वारदातें सामने आ रही हैं.बीती रात अलवर शहर के नयाबास सर्कल के पास बने मकानों के बाहर खड़ी चार पहिया गाड़ियों के बदमाशों ने शीशे फोड़ दिए.जानकारी के अनुसार सामने आया है कि रात को करीब 1 बजे कुछ बदमाश रोड पर निकले और घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे फोड़ डालें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.देखने से पता लग रहा है सोशल मीडिया पर गाड़ियों के शीशे तोड़ते हुए का वीडियो बनाने के चक्कर में इन्होंने यह वारदात कर डाली. 


 मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े


करीब 5 से 7 युवक रोड पर निकले और लगातार गाड़ियों के शीशे तोड़ डालें.जिसमें दो गाड़ी रितेश सैनी और दो गाड़ी ललित सैनी की है.आसपास के लोगों से बात करने पर पता लगा इन्होंने पीछे की गली में भी दो गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े हैं.स्थानीय निवासियों का कहना है इन मोहल्ले में बने लड़कियों के पीजी हॉस्टल के आसपास इन बदमाश युवकों का आना-जाना लगा रहता है.


दो लड़के पकड़ में आए हैं


कुछ लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया लड़कियों के कहने के बाद ही इन्होंने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए. पुलिस को सूचित दी गई. वही स्थानीय लोगों ने सीसीटीवी में देखकर दो लड़के पकड़ में आए हैं वो हैं, अभिषेक और सचिन मेहरा है .


कृष्णा पीजी हॉस्टल में रहते हैं


जिन्होंने पूछताछ में अपने दोस्तों के नाम बताए हैं. जो की पीछे गली में बने कृष्णा पीजी हॉस्टल में रहते हैं. जो उत्पाति युवक गाड़ी तोड़फोड़ में सम्मिलित थे उनमें विशाल मेहरा,चिराग उर्फ चीकू,नितेश् यदाव,वीरेंद्र जाट,योगेश राजपूत वा अन्य और है.


Reporter- Swadesh Kapil


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: दिसंबर के पहले दिन ही रतनगढ़ में घना कोहरा,राजस्थान में फसलों के लिए होगा वरदान