Alwar: राजस्थान के अलवर के डॉक्टर पंकज गुप्ता द्वारा कचरा गाड़ी से निकाल कर मथुरा से अलवर लाई गई मोदी योगी की तस्वीरे, मथुरा वृंदावन नगर परिषद एवं जिम्मेदार संस्था की लापरवाही आई सामने, सफाई कर्मचारी बर्खास्त: 14 जुलाई 2022 को प्रात 10.00 बजे के आसपास मथुरा वृंदावन नगर परिषद का सफाई कर्मचारी भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तस्वीरें कूड़ा गाड़ी में कूड़े के साथ ले जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- फर्जी कागजों से 7 बार में 80 लाख रुपये का उठाया लोन, चाचा-भतीजे की जोड़ी गिरफ्तार


डॉक्टर पंकज गुप्ता मथुरा जेल में दिनाक 13.07.2022 गुरुपूर्णिमा कार्यक्रम के बाद दिनाक 14.07.2022 को द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन कर लोट रहे थे तो उन्हें उक्त कचरा गाड़ी में वे मोदी और योगी की तस्वीरे दृष्टिगोचर हुई और उन्होंने गाड़ी रोक कर उन तस्वीरों को निकाला अपने साथियों के साथ उन्हें साफ किया धोया और ससम्मान अलवर ला कर अपने संस्थान के ऑफिस में लगाया। घटना के समय डॉक्टर पंकज गुप्ता के साथ ब्रजभूमि कल्याण परिषद के स्वामी रामकृष्ण गोस्वामी, अश्वनी जावली, यशवंत कुमार गुप्ता और उद्योगपति मनोज शर्मा भी साथ थे.


इस खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मथुरा वृंदावन नगर परिषद के आयुक्त द्वारा संज्ञान लेते हुए उक्त सफाई कर्मचारी और उस घटना पर जांच बिठा दी है. अलवर डॉक्टर पंकज गुप्ता ने बताया कि गलती उस सफाई कर्मचारी की नहीं है, क्योंकि वो एक छोटा कर्मचारी है और उसने शायद सूबे के और देश के मुखिया की तस्वीरों के महत्व को नहीं समाज पाया, लेकिन जिस भी संस्था या प्रतिष्ठान ने उन तस्वीरों को कचरे में फेंका है वो ही असली दोषी है. अत मथुरा प्रशासन को जांच कर उक्त संस्था या प्रतिष्ठान के खिलाफ कार्यवाही करनी चाइए और उक्त सफाई कर्मचारी की सेवाए बहाल की जानी चाइए.