Banswara Crime: राजस्थान के जिला बांसवाड़ा से एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही बांसवाड़ा पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच कर मामले की जायजा किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: गोवर्धन देव की पूजा कर महिलाओं ने की यह कामना


 


17 वर्षीय अरहान चाकू से जानलेवा हमला 
जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा शहर के खांदू कॉलोनी में स्थित स्कूल मैदान में 17 वर्षीय युवक अरहान पर रात को चाकू से जानलेवा हमला किया गया है. इस हमले में युवक की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जायजा कर हत्या का मामला दर्ज कर शव को अधियाल्री चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि अरहान को एक युवक बाइक पर बिठा कर ले गया था और वहा पर उसके उपर जानलेवा हमला किया गया.  


पूरा मामला रात का है
मृतक युवक के पिता मोइनुद्दीन ने बतासा कि यह पूरा मामला रात का है जब खांदू कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय अरहान पुत्र मोइनुद्दीन को एक युवक बाइक पर बिठा कर ले गया था. रात को युवक घर नहीं आया तो उसके पिता ने उसकी तलाश शुरू की और उसके दोस्तो से पूछ-ताछ कर पता लगाया. तो एक दोस्त ने बताया की एक लड़का आया था उसके साथ वो बाइक पर सवार होकर सरकारी स्कूल मैदान की ओर गया है.


यह भी पढ़े: स्टार फ्रूट को खाने से कई बीमारियां हो जाती है कंट्रोल
युवक तड़पता हुआ मिला
इसके बाद मृतक अरहान के पिता और पड़ोसी मैदान में पहुंचे तो युवक तड़पता हुआ मिला, परिजनों उसे तत्काल शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय ले कर गए, जहां पर उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही बांसवाड़ा डीएसपी और राजतालाब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली, इसके बाद पुलिस अधियाल्री चिकित्सालय पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.