Angry Bull Suddenly Attacked​: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में महिला को बैल को चारा डालना भारी पड़ गया, बैल ने महिला पर हमला कर दिया और उसे गंभीर घायल कर दिया. परिजन महिला को चिकित्सालय लाए जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है. बैल के हमले से महिला के पेट में 14 टांके आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में आ गया बैल 
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के भापोर गांव में एक महिला अपने बैल को चारा डालने गई तभी बैल ने महिला पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला ने जैसे ही बैल को चारा देने गई अचानक बैल गुस्से में आ गया और उसने कालीबाई को उठाकर पटक दिया. साथ ही सींग से उसके पेट को फाड़ दिया. यह देख परिजन और आसपास के लोग सकते में आ गए. लोगों ने फौरन बैल को पकड़ कर काबू में कर पकड़ कर बांध दिया. घायल महिला को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.


सींग से महिला पेट को फाड़ दिया
इस हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने जब चिल्लाई तब पड़ोसी और परिजन मौके पर आए और घायल महिला को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. महिला के पेट में बड़ा घाव था चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया और 14 टांके महिला के पेट में आए हैं.


ये भी पढ़ें- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला


14 टांके महिला के पेट में पड़े
घायल महिला कालीबाई है जो भापोर गांव की रहने वाली है, वह आज अपने बैल को चारा डालने गई थी तभी बैल ने अचानक से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला के परिजनों ने बताया की महिला घर के बाहर बैल को चारा डाल रही थी तभी बैल ने महिला पर हमला कर घायल कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर घायल हो गई जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.


Reporter-Ajay Ojha


खबरें और भी पढ़ें:


घाटोल: माहीबांध में पानी की आवक, बांध के 14 गेट खुले


नसबंदी के दौरान एनेस्थीसिया की ओवरडोज से आदिवासी महिला की मौत, हुआ हंगामा