दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला
Advertisement

दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

बेडसा गांव में पति-पत्नी के ब्लाइंड मर्डर अवैध संबंधो के चलते किया गया. मृतक और मृतक के छोटे भाई का उनकी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे. बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई ने अपने नाबालिग भतीजे को उकसाकर हत्या को अंजाम दिया था.

दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

Chorasi: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने बेडसा गांव में पति-पत्नी के ब्लाइंड मर्डर का दो दिन में ही खुलासा कर दिया है. दंपती की हत्या अवैध संबंधो के चलते की गई थी. मृतक और मृतक के छोटे भाई का अपनी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे. बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई ने अपने नाबालिग भतीजे को उकसाकर हत्या को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, नाबालिग भतीजे को डिटेन कर लिया है.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

छोटे भाई पर था पुलिस को संदेह

डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया की 15 सितंबर को चौरासी थाना क्षेत्र के बेडसा गांव में बेडसा निवासी 50 वर्षीय रामा पुत्र कमजी भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा का शव उनके घर में मिले थे. किसी अज्ञात ने धारदार हथियार से दोनों की निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक रामा के भाई थावरा भगोरा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मामले के खुलासे के लिए चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इस दौरान मृतक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर पुलिस को संदेह हुआ, जिस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में मणिलाल भगोरा ने अपने सबसे बड़े भाई रामा और अपनी बड़ी भाभी आशा की हत्या अपने नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर करना कबूल किया. जिस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को गिरफ्तार किया वही नाबालिग भतीजे को डिटेन किया.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची

डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया की आरोपियों से हत्या के कारणों के संबंध में पूछताछ की गई तो सामने आया की मणिलाल ने ये हत्या अवैध संबंधों के चलते की थी. डिप्टी रामेश्वर लाल ने बताया की मृतक रामा भगोरा और उसके सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा दोनों के उनकी विधवा भाभी से अवैध संबंध थे. मणिलाल ने अपने बड़े भाई रामा को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश रची.

मणिलाल के जिस भाभी से अवेध संबंध थे, उसी के नाबालिग लड़के को रामा और उसकी मां के बीच के संबंधो के बारे में बताया और उसे रामा की हत्या के लिए उकसाया, जिस पर 14 सितम्बर की देर रात को मणिलाल और उसका नाबालिग भतीजा तलवार लेकर रामा के घर पहुंचे. इस दौरान नाबालिग भतीजे ने तलवार से सोते हुए रामा और उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार किये और उनकी हत्या कर चले गए थे. फिलहाल पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news