Bansawara news: राजस्थान के बांसवाड़ा पुलिस ने एक शातिर चोर गिरोह का खुलासा किया है,पुलिस ने गिरोह की तीन महिलाओं ओर एक युवक को गिरफ्तार किया है,इस आरोपियों ने शहर और आसपास के क्षेत्र में करीब 12 चोरी की वारदात को करना कबुल किया है. चोरों के पास से 6 किलो चांदी और सोने के जेवर बरामद किए है. इस गिरोह के सरगना की पुलिस तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी अभिजीत सिंह ने बताया की पिछले कुछ महीनों से शहर और आसपास के कस्बे में चोरी की वारदात हो रही थी,जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी के निर्देशन में बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देश में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की ठिकरिया में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर,इंदिरा कॉलोनी और गोरख इमली क्षेत्र में हुई बड़ी चोरी की वारदात में लिप्त एक गिरोह है.


यह भी पढ़ें- अचानक हनुमान बेनीवाल के गढ़ का PM मोदी ने क्यों रद्द किया दौरा, कहीं ये तो नहीं वजह


 जिसमे महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल है. पुलिस ने इस गिरोह के भापोर निवासी नितेश निनामा , पिपलवा निवासी महिला काली निनामा ,संतरी मईडा और आंकेश्वर निवासी दुर्गा निनामा को डिटेन किया और इनसे पूछताछ की तो इन्होंने बताया की चोरी की गैंग भापोर निवासी सहदेव मईडा ने बनाई है. इस गैंग में इसके साथी सूरज मईडा और हम सब है. 


यह भी पढ़ें-  Rajasthan Election: पश्चिमी राजस्थान की वो सीट जहां जाटों का दबदबा, 2013 में टूटा वर्चस्व तो 2018 में फिर से कब्जा


यह गैंग शहर,परतापुर और डूंगरपुर जिले में चोरी की वारदात करते है. और चुराए हुए जेवरात को महिलाओं के द्वारा बेचा जा रहा है. इन आरोपियों ने 12 से अधिक चोरी की वारदात करना कबुल किया है,इनके पास से 6 किलो सोना चांदी के जेवर बरामद किए है. पुलिस अब गिरोह के मुख्य आरोपी सहदेव की तलाश कर रही है.


यह भी पढ़ें-   Dr. Shabbir Ahmed Auti: न्यायाधीश रिटायर हुए तो रोने लगे वकील और अधिकारी, तीन मिनट तक बरसाए फूल, देखें video