Dr. Shabbir Ahmed Auti: न्यायाधीश रिटायर हुए तो रोने लगे वकील और अधिकारी, तीन मिनट तक बरसाए फूल, देखें video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1775082

Dr. Shabbir Ahmed Auti: न्यायाधीश रिटायर हुए तो रोने लगे वकील और अधिकारी, तीन मिनट तक बरसाए फूल, देखें video

Dr. Shabbir Ahmed Auti Video: सोलापूर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. शब्बीर अहमद औटी (Dr. Shabbir Ahmed Auti) की सेवानिवृत्ति का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि उनपर अधिकारी, वकील और कर्मचारी फूलों की वर्षा कर रहे हैं.

 

Dr. Shabbir Ahmed Auti: न्यायाधीश रिटायर हुए तो रोने लगे वकील और अधिकारी, तीन मिनट तक बरसाए फूल, देखें  video

Dr. Shabbir Ahmed Auti Retirement Video : सोलापूर जिला न्यायालय के प्रमुख जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. शब्बीर अहमद औटी (Dr. Shabbir Ahmed Auti) की सेवानिवृत्ति पर संघीय न्यायाधीश और न्यायालय कर्मचारियों ने उन्हें अनूठे तरीके से विदाई दी. 32 सालों की लंबी न्यायिक सेवा के बाद रिटायर होने पर मिले इस सम्मान पर उनके आंसू छलक पड़े. 

बता दें कि   Dr. Auti जन्मगत विकलांग हैं. उन्होंने अपने काम में सहजता और संवेदनशीलता के लिए अलग पहचान बनाई. ऐसा नहीं है कि विदाई के दौरान Dr. Auti ही रो रहे थे. उसके साथ न्यायालय के वकील, अधिकारी और कर्मचारियों से भी उनके आंसू रोके नहीं गए. 

Dr. Auti  की विदाई का वीडियो हुआ वायरल

Dr. Auti की विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि डॉ. औटी जहां से भी गुजर रहे हैं, लोग उनपर फूलों की बारिश कर रहे हैं. और वो ह्वीलचेयर पर हाथ जोड़ कर फूलों वर्साने वालों को धन्यवाद कह रेह हैं. 

लगभग 2 मिनट- 20 सेकैंड की इस वीडियो में न्यायालय परिसर में Dr. Auti जहां कहीं से भी गुजरे, लोगों ने उनकी इसी अंदाज में विदाई की. अंद में वह अपने कोर्ट रूम गए, और वहां अपनी सीट को देखकर वो भावुक हो गए. उनकी आंखों से  फिस से आंसू छलक पड़े.

Dr. Shabbir Ahmed Auti के काम की हो रही तारीफ

इस मार्मिक वीडियो की चारोंतरफ चर्चा हो रही है. ट्विटर में इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.
जानकार बताते हैं कि Dr. Shabbir Ahmed Auti की परिवारिक स्थिति बहुत सामान्य थी. उनकी न्यायिक करियर की शुरुआत सोलापूर में ही न्यायाधीश के रूप में हुई.  न्या. डॉ. औटी ने न्यायिक क्षेत्र में अपने करियर के दौरान उत्कृष्टता दिखाई. उनके कार्यकाल के दौरान कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. 

ये भी पढ़ें...

जब MS धोनी बोले-'भाभी, मुझे सिर्फ 30 लाख कमाने हैं, ताकि मैं रांची में चैन से रह सकूं'

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news