Kanita Garcia Murder Case: बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोगापुरा गांव में रात को मनुपाल के घर में आग लगा दी, जिससे पूरा घर जलकर राख हो गया. आग की लपटें देखकर घर में बैठे लोगों ने भागकर जान बचाई. घर जलाने का मुख्य कारण 2 फरवरी को कनिता गरासिया की हत्या कर शव कुंए में फेंक दिया था. जिससे आक्रोशित कनिता के परिवार वालों ने हत्या करने वाली लड़की का घर जला दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मनुपाल ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसका पूरा परिवार रात को घर में बैठे थे. उस दौरान गांव के मोगा , कलू, काली पत्नी कलु, रेखा प, थावरी , सीता , वनिता , इला, बारसुड़ी , बदी , सुरता, मलु, सुका के हाथों में लठ्ठ, पत्थर और घास के पुले लेकर आए और गाली गलौज की. साथ ही कनिता को मारने वाली लड़की को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद सबने घास के पुले घर पर डालकर आग लगा दी.


 



मनुपाल ने रिपोर्ट में आगे बताया कि, बड़ी मुश्किल से  घर वालों ने भागकर जान बचाई. चिल्लाने पर गांव के राजेंद्र, नीलेश, राकेश, कानजी, जयंती समेत कई लोग मदद के लिए आए, लेकिन घर को जलने से बचा नहीं सके. आगजनी में 4 क्विंटल मक्का, दो क्विंटल गेहूं, एक क्विंटल चना, बर्तन, खाट, बिस्तर, कपड़े, 8 हजार रुपए नकद समेत पूरा सामान जलकर राख हो गया.


गौरतलब है कि लड़की और गोविंद ने मिलकर कलु की बेटी कनिता की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया था. उसी रंजिश को लेकर कलु के घर वालों ने मनुपाल का घर जला दिया. पुलिस ने कई आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पकड़ा है.