Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में रात को एक तरफा प्यार में युवक ने विवाहिता की चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आरोपी युवक फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने घटना के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया और आरोपी युवक की तलाश शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में सोमवार रात करीब 8 बजे बर्थ-डे पार्टी से लौट रही विवाहिता की मुस्लिम कॉलोनी में एक युवक ने एक तरफा प्यार में चाकू मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने चाकू से लगातार दो वार किए, जिससे विवाहिता लहूलुहान हो गई. उसे गंभीर हालत में एमजी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां वारदात में घायल बद्री मोहल्ला, मुस्लिम कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय विवाहिता शेनाज काटका गढ़ावाला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. 


चाकू मारने के बाद आरोपी मुर्तजा पुत्र जाकिर हुसैन बारीया फरार हो गया. घटना कि जानकारी मिलते ही एसपी राजेश कुमार मीणा और डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ घटना स्थल पहुंचे, पुलिस ने मौके से चाकू बरामद किया. 


पुलिस के अनुसार, युवक का तलाक हो चुका है और वह करीब चार साल से विवाहिता के पीछे पड़ा था और शादी का दबाव बना रहा था. शव को पुलिस ने एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. वही आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और पुलिस की एक टीम आरोपी युवक मुर्तजा की तलाश कर रही है. 


यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत


एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि शहर के मुस्लिम कॉलोनी क्षेत्र में रात को एक युवक ने विवाहिता की चाकू मारकर हत्या कर दी, हमने मौका मुआयना किया है, शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है और पुलिस की टीम आरोपी युवक की तलाश कर रही है. 


Reporter- Ajay Ojha 


बासवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर


IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार