Banswara news: बांसवाड़ा शहर में एक दुकान पर कार्यरत बड़लिया गांव के एक युवक को धोखे से बुलाकर मारपीट कर जबरन वसूली का मामला सामने आया है. आरोपियों में से एक जने ने बाकायदा वारदात का वीडियो बनाया उसे वायरल करने के बाद पीड़ित के पिता की रिपोर्ट पर राजतालाब थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर चार जनों को डिटेन किया है. पुलिस के अनुसार बड़लिया निवासी सुखराम पुत्र नाथूजी यादव ने कुंडला निवासी विनोद, पांचलवासा के रोहित, कूपड़ा के महिपाल और सुनील पुत्र नारायण यादव सहित दस-बारह जनों के खिलाफ रिपोर्ट दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें बताया कि 5 जून को बांसवाड़ा में पुरानी जेल रोड के पास अक्षय स्टोर पर कार्यरत उसके बेटे लोकेश को विनोद ने धोखे से फोन कर ओजरिया बायपास के पास बुलाया और पचास हजार रुपए की मांग कर अपने साथियों के साथ मिलकर बुरी तरह पीटा. घबराकर लोकेश ने अपनी दुकान के मालिक से मोबाइल पर पैसे मांगे, तो उन्होंने दो हजार रुपए फोन पे से भेजे. आरोपियों ने लोकेश की जेब से तीन हजार रुपए और फोन पे से मंगवाई राशि ले ली और मोबाइल ही तोड़ डाला. 


यह भी पढ़ें- नाम मात्र के कपड़े पहनती है यह हीरोइन, हॉटनेस में उर्फी जावेद-पूनम पांडे सब फेल हैं


फिर उसके गले से चांदी की चेन और ब्रेसलेट, ब्लयुटूथ तथा जेब से जरूरी कागजात छीन लिए. आरोपियों ने चार दिन में 50 हजार पूरे नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी. बाद में मौके से जैसे-तैसे लोकेश घर आया और घटना बताई. उसे तीन दिन इलाज से भी फायदा नहीं हुआ तो गुरुवार को एमजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराना पड़ा. वारदात के दौरान आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल भी की. मामले में राजतालाब थानाधिकारी रामरूप मीणा ने बताया कि रिपोर्ट पर केस दर्ज कर पुलिस ने चार जनों को डिटेन किया है. उनसे पूछताछ जारी है.