Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1730829
photoDetails1rajasthan

नाम मात्र के कपड़े पहनती है यह हीरोइन, हॉटनेस में उर्फी जावेद-पूनम पांडे सब फेल हैं

Anusha Dandekar Photos: वैसे तो आजकल सोशल मीडिया में ऊर्फी जावेद, पूनम पांडे और सोफिया अंसारी की हॉटनेस के जलवे छाए हुए हैं लेकिन आज हम आपको एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके हुस्न के जलवों के आगे यह सारी हीरोइनों फेल नजर आएंगी. जी हां, बोल्डनेस  की हर सीमा को पार करते हुए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसी-ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे.

 

कातिलाना हुस्न के जलवे

1/6
कातिलाना हुस्न के जलवे

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और वीजे अनुषा दांडेकर के कातिलाना हुस्न के जलवे देखकर उनके फैंस आहें बनने पर मजबूर हो जाते हैं. जैसे ही अनुषा दांडेकर को फ्री समय मिलता है, वैसे ही वह वेकेशंस पर निकल जाती हैं. 

 

बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा सोशल मीडिया

2/6
बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा सोशल मीडिया

अनुषा ज्यादातर समुद्री देशों में छुट्टियां मनाने जाती हैं. अनुषा दांडेकर का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. उन्होंने स्विमवियर से लेकर के बिकिनी तक में कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग देखना पसंद करते हैं. 

 

41 साल की हो गई

3/6
41 साल की हो गई

अनुषा दांडेकर का बेहतरीन फिगर छरहरी काया का दमदार मुजस्सिमा है. अनुषा की नशीली आंखें और बोल्डनेस देखकर लोगों के दिल घायल हो जाते हैं. 41 साल की अनुषा दांडेकर किसी भी 22 से 25 साल की हीरोइन को दमदार टक्कर देती नजर आती हैं. 

 

2002 में मुंबई शिफ्ट हुई

4/6
2002 में मुंबई शिफ्ट हुई

बता दें कि अनुषा दांडेकर साल 2002 में मुंबई शिफ्ट हुई थी. यहां उन्होंने एमटीवी के लिए एंकरिंग शुरू की. इसके बाद साल 2014 में अनुषा को एक्ट्रेस लीजा हेडन के साथ इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल में भी हिस्सा लेने का मौका मिला. 

 

फिल्मों में भी काम कर चुकी

5/6
फिल्मों में भी काम कर चुकी

अनुषा दांडेकर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इनमें से वह मुंबई मैटिनी, देली बेली और भावेश जोशी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

 

करण कुंद्रा के साथ अफेयर

6/6
करण कुंद्रा के साथ अफेयर

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के अफेयर के चर्चे हर कोई जानता है. बताया जाता है कि एक समय पर वह दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे लेकिन रिलेशनशिप के कुछ ही समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था.