Ghatol, Banswara: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा पर स्कूल की 12वीं की छात्रा ने गलत हरकत करने और गलत इशारे करने का आरोप लगाया और थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित निजी शिक्षा के मंदिर में छात्रा के साथ गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. गलत हरकत और गलत इशारे का आरोप स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा पर लगा है. आज स्कूल की 12वीं की छात्रा अपने माता पिता के साथ घाटोल थाने पहुंची और लिखित रिपोर्टर स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा के खिलाफ दी.


पुलिस ने इस मामले को गंभरिता से लिया और पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर पॉक्सो में मामला दर्ज किया. वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित छात्रा के माता - पिता भी इसी स्कूल के हॉस्टल के वार्डन है और यह सभी हॉस्टल की तीसरी मंजिल में रहते हैं.पीड़ित छात्रा ने बताया कि स्कूल के डायरेक्टर कई बार मेरे सामने गलत इशारे करते थे और गलत हरकत की है. 


पीड़ित छात्रा ने बताया कि 12 फरवरी को स्कूल के डायरेक्टर ने पियोन के जरिए मुझे अपने कमरे में बुलाया और खड़ा रखा, जब में वहां से जाने लगी तो डायरेक्टर ने मुझे पीछे से पकड़ लिया और गलत हरकत की. मैं वहां से भागी और इस पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को बताई. मुझे डर था की मेरी 12वीं की परीक्षा है और मेरे मम्मी पापा दोनों यहां काम करते हैं. मैं कोई एक्शन लूंगी तो यह नौकरी से निकाल देंगे,पर मैने हिम्मत की और आज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.


घाटोल थाना अधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया कि स्कूल के डायरेक्टर ब्रह्मदत्त शर्मा के खिलाफ स्कूल की ही 12वीं की छात्रा ने गलत हरकत करने और गलत इशारे करने की रिपोर्ट दी है. हमने पॉक्सो में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन


यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई


यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें