Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है, दरसल,कर्नाटक में जैन संत आचार्यश्री काम कुमार नंदी महाराज की निर्मम हत्या का विरोध पूरे भारत में हो रहा है. पिछले कुछ दिन पहलें कर्नाटक के बेलगांव में जैन साधु का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दिया, जिससे लोगो में आक्रोश भरा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी नागौर नहीं सीकर आएंगे, किसानों के खाते में डालेंगे पैसे


जहां आज जैन मुनि की हत्या के विरोध में राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में भी सकल जैन समाज ने अपना विरोध प्रदर्शन शांति पूर्वक किया गया. शहर के गांधी मूर्ति में सुबह हजारों की संख्या में जैन समाज और सर्व समाज के लोग पहुंचे और जिसमे जैन संतो भी पहुंचे, गांधी मूर्ति में धर्म सभा का आयोजन रखा गया, जिसमे मुनि शुभम सागर महाराज, मुनि सक्षम सागर महाराज मोजूद रहें.


यह भी पढ़ें- सफेद नमक को छोड़ खाएं ये नमक, पेट की सारी समस्याएं हो जाएंगी दूर


वहीं नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामणिया सहित जैन समाज के सभी पदाधिकारी भी मौजूद रहें. धर्म सभा सभा को जैन संतो ने संबोधित किया और इस घटना को बहुत निंदनीय बताया. सभा के बाद सभी रैली के रूप में जवाहर पुल होते हुए कलेक्ट्री पहुंचे और डीएम को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. और हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है, वहीं कर्नाटक में जैन संतो को सुरक्षा देने की भी मांग की है. सभी लोगो ने काली पट्टी बांध कर यह विरोध किया है.


यह भी पढ़ें- बिना देखे, बिना छुए ऐसे पता लगाई जाती थी हरम की औरतों की बीमारी! यकीं नहीं होगा