Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों से पूछताछ में पुलिस ने चोरी और लूट की 8 वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने लूट , मारपीट और चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस इस गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.  एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान की टीम ने इन दोनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट और चोरी की 8 वारदातों का खुलासा किया है. 


6 नवंबर को कमलेश नामक व्यक्ति ने कोतवाली में रिपोर्ट दी थी कि जयपुर रोड पर प्रगति पेट्रोल पंप के पास उसके साथ लूट की वारदात हुई, जिस पर पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया और बदमाशों की तलाश शुरू की. 


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, गांव सेवना गांव निवासी दिलीप सारेल और निचला घंटाला निवासी अजय चरपोटा इन वारदातों में शामिल है. पुलिस ने दोनों को डिटेन किया और इन दोनों से पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने लूट की वारदात करना कबूल किया. वहीं गहनता से पूछताछ की गई, जिसमें आरोपियों ने चोरी और लूट की 8 वारदात करना कबूल किया है. पुलिस पहले ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है. 


Reporter- Ajay Ojha