Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक टीएडी सभागार में आयोजित की गई. साधारण सभा की बैठक शुरू होते ही हंगामा बरपने लगा. बैठक की शुरुआत में ही माही की नहरों का मुद्दा गरमाया, जिले की अधिकतर माही की नहरों में साफ सफाई नहीं हुई और विभाग में पानी की सप्लाई शुरू कर दी जिस कारण से टेल तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है. इस मुद्दे पर भाजपा के जिला परिषद सदस्यों ने हंगामा किया और अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगातो हुए कहा है कि विभाग ने सफाई अब तक नहीं करवाई है और पानी छोड़ दिया है, जिससे टेल तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर जिला प्रमुख ने विभागीय अधिकारियों को साफ सफाई कराने के निर्देश दिए, वहीं ग्रामीण क्षेत्र की बिजली व्यवस्था ,सड़कों को लेकर और शिक्षा व्यवस्था को लेकर भी विभाग वार समीक्षा की गई. जिसमें जिला परिषद सदस्य प्रधानों ने भी अपनी बात रखी और जहां पर जो परेशानी आ रही थी वह सदन में रखी. बैठक में प्रमुख मुद्दों पर चर्चा भी की गई. 


बैठक में जिला प्रमुख रेशम मालवीया, विधायक रमिला खड़िया सहित जिले के सभी प्रधान, जिला परिषद सदस्य व अधिकारीगण मौजूद रहें बैठक में जिला प्रमुख रेशम मालवीया, कुशलगढ़ विधायक रमिला खड़िया, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामणिया, एडीएम नरेश बुनकर,प्रधान कांता भील,निर्मला मकवाना, जिला परिषद सदस्य राजेश कटारा, कृष्णा कटारा, हकरू मईडा सहित सभी प्रधान व सदस्य मौजूद रहें. 


Reporter - Ajay Ojha


यह भी पढ़ें :


RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़