Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले की रामसर थाना क्षेत्र में मकान की छत पर सो रहे युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी महिला व एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को आज कोर्ट में पेश किया, जंहा न्यायालय ने आरोपी महिला को नारी निकेतन जोधपुर भेजने के आदेश दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गौरतलाब है कि रामसर थाना क्षेत्र के बसरा गांव निवासी जोगाराम सुथार की 16 मई की रात को घर की छत पर चाकू से वार कर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करते हुए खुलासा कर रिश्ते में भाभी लगने वाली आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है.



वहीं, उसके साथ एक विधि से संघर्षरत किशोर को भी संरक्षण में लिया है. पुलिस की जांच में मृतक जोगाराम व आरोपी महिला मंजू सुथार के बीच अवैध संबंध थे उसके बाद दोनों के बीच संबंध टूट गए. उसके बाद महिला मंजू सुथार के नाबालिग के साथ अवैध संबंध बन गए.



दोनों के अफेयर की फोटो मृतक जोगाराम के पास होने के कारण मंजू व उसके नाबालिग प्रेमी ने ठिकाने लगाने के लिए षड्यंत्र रचकर रात्रि में सोते समय धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी मंजू पत्नी सुरेश जाति सुथार उम्र 25 साल को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी महिला को नारी निकेतन जोधपुर भेज दिया. वहीं, दूसरे विधि से संघर्षरत किशोर को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बारिश


यह भी पढ़ेंः Banswara News: फोन पर मैसेज भेज दिया तीन तलाक, ससुरालवालों पर केस दर्ज