आंबापुरा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के खेड़ावडली पाड़ा गांव के कुशलगढ़ मार्ग पर रात को एक अनियंत्रित बाइक बबूल के पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर रात को ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, वह इसकी जानकारी आंबापुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर थाना अधिकारी गजवीर सिंह मय जाब्ता पहुंचे. वह दोनों शवों को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, आज सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक कमल वीरपुर निवासी मृतक लसु खेड़ा वडलीपाड़ा निवासी है,इन दोनों की मौत इस हादसे में हुई है. दोनों बाइक से जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ.


गजवीर सिंह थाना अधिकारी आंबापुरा ने बताया कि देर रात को थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि खेड़ा वडलीपाड़ा गांव के पास एक बाइक पेड़ से टकरा गई है. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवकों के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया, वहीं शनिवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.


Reporter- Ajay Ojha 


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें राजस्थान रोडवेज मुख्यालय पर कर्मियों ने किया प्रदर्शन, टाइम पर वेतन-पेंशन देने की मांग