Ghatol: बांसवाड़ा जिले में अपने दोस्तों के साथ पार्टी में आए युवक का शव आज सुबह मिला. शव मिलने की जानकारी पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, इस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के घाटोल कस्बे में रहने वाले प्रवीण का शव आज लोधा गांव में मिला. प्रवीण अपने दो दोस्तों के साथ रात को घाटोल से बांसवाड़ा पार्टी करने आया था, इसके बाद प्रवीण और उसका एक साथी लोधा गांव में ही सो गए, वह एक अन्य दोस्त वहां से अपने घर चला गया. सुबह जब दोस्त ने प्रवीण को उठाया तब वह बेसुध हालत में था. दोस्त ने प्रवीण को उठाने के लिए खूब प्रयास किया पर नहीं उठा. 


इस पर प्रवीण के दोस्त उसे चिकित्सालय लाए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और घाटोल कस्बे में मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. मृतक के परिजन महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचे, वह हत्या की आशंका जताते हुए विरोध करने लगे. इस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया, वहीं शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है. वहीं पुलिस एक अन्य दोस्त जो रात को ही चला गया था उसकी तलाश भी कर रही है. अब तक उसका भी कोई सुराग नहीं लगा है. 
Report- Ajay Ojha


यह भी पढ़ें- IAS Tina Dabi के पहले पति Athar Aamir Khan ने डाली इंस्टाग्राम में नई फोटो, लड़कियां बोली Wow 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें