Banswara: बांसवाड़ा जिले की घाटोल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से पूछताछ में 10 वारदातों का खुलासा हुआ है, जिसमें एक लूट की वारदात और 9 बाइक चोरी की वारदात करना कबूल किया है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी की 9 बाइक को बरामद कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने घाटोल क्षेत्र के बामनपाड़ा घाटे के पास 9 अक्टूबर को कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात की थी, जिस पर डीएसपी कैलाश चंद्र बोरीवाल के निर्देशन में घाटोल थाना अधिकारी कर्मवीर सिंह राठौड़ द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया और जगह-जगह दबिश दी गई. 


यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार


इस पर पुलिस से तेजपुर निवासी राहुल चरपोटा पडोलीगोर्धन निवासी सुनील निनामा को डिटेन किया. आरोपियों से गहनता से पूछताछ की तो इन्होंने यह लूट की वारदात करना कबूल किया. वहीं और पूछताछ की गई तो इन्होंने बांसवाड़ा और घाटोल थाना क्षेत्र में 9 बाइक चोरी की वारदात को भी करना कबूल किया. आरोपियों से चोरी की 9 बाइक भी बरामद कर ली है. आरोपी अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इन वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस अब फरार तीन अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है और भी कई चोरी और लूट के खुलासे होने की संभावना है.


क्या बोले डीएसपी कैलाश चंद्र बोरीवाल 
डीएसपी कैलाश चंद्र बोरीवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र में लूट की वारदात हुई थी, जिसको खुलासे को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया, विशेष टीम ने राहुल चरपोटा और सुनील निनामा को डीटेन किया और उनसे पूछताछ की तो उन्होंने लूट की वारदात करना स्वीकार किया और 9 बाइक चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है. आरोपियों से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली हैं. इनके जो अन्य फरार तीन साथियों की भी तलाश की जा रही है.


Reporter- Ajay Ojha


यह भी पढे़ं-धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल