Banswara: जिले के टामटिया आड़ा गांव में चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए, लाखों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से जिले में एक बार फिर चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहें हैं, चोर शहर के साथ-साथ अब ग्रामीण क्षेत्र में भी सूने मकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहें हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की हल्ला बोल रैलीः बोले सीएम- जिन मुद्दों को लेकर सरकार बदली उनको भूल गए


टामटिया आड़ा गांव में दिनकर लाल मेहता के मकान में चोरी की वारदात हुई. दिनकर मेहता पूजा पाठ का काम करते हैं, उनका मकान पिछले 3 दिनों से बंद था. मकान मालिक गुजरात में किसी कार्य हेतु गए हुए थे. इस पूरी वारदात का पता उन्हें सुबह घर पहुंचने पर लगा, जब पीड़ित का पुत्र सुबह 5 बजे उठा तो उसके घर के मुख्य द्वार पर किसी ने बाहर कुंडी लगा रखी थी ,जिस कारण से उसका गेट खुला नहीं, इस पर बेटे ने पड़ोसी को फोन कर कर गेट खुलवाया और बाहर आकर देखा तो पास में ही पिता के मकान का दरवाजा खुला हुआ था, जब अंदर जाकर देखा सारा सामान बिखरा हुआ था और दरवाजा टूटा हुआ था. इस पूरी घटना की जानकारी पीड़ित के बेटे ने अपने पिता को दी और उसके बाद सदर थाना पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी. 


चोरों ने अलमारी तोड़कर एक सोने का गले का हार, बंगड़ी, सोने की चेन दो नंग, कान के झुमके, अंगूठी ,पायजेब और 1 किलो चांदी व 2 लाख रूपए की नकदी चोरी की. पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया और मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.
Reporter - Ajay Ojha 


बांसवाड़ा जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया