पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया
Advertisement

पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया

BJP Tweet On Congressराजस्थान में इन दिनों बीजेपी-कांग्रेस में सोशल मीडिया वॉर तेज हो गया है. सोशल मीडिया पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. #महिला_विरोधी_गहलोत को लेकर बीजेपी नेता ट्वीट कर रहे है.

पीएम मोदी को घेरने पहुंचे थे अशोक गहलोत, इधर BJP ने राजस्थान सरकार को ही घेर लिया

BJP Tweet On Congress: अशोक गहलोत मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में होने वाली महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की रैली में शामिल होने दिल्ली पहुंचे तो एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए काफी आक्रामक नजर आए. मोदी सरकार पर जमकर सवाल उठाए. तो इधर राजस्थान में बीजेपी ने NCRB के आंकड़ों का हवाला देते हुए गहलोत सरकार को घेर लिया और देश भर में ट्वीटर पर ट्रेंड चला दिया.

बीजेपी-कांग्रेस में सोशल मीडिया वॉर तेज
राजस्थान में इन दिनों बीजेपी-कांग्रेस में सोशल मीडिया वॉर तेज हो गया है. दोनों पार्टियों के आईटी वॉर रूम में एक्सपर्ट घंटों एक-दूसरे के खिलाफ मुद्दे खोजकर वीडियो और मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. राजस्थान सरकार के खिलाफ बीजेपी का सोशल मीडिया पर अभियान तेज हो गया है. बीजेपी ने महिला विरोधी नीतियों को लेकर अभियान चला रहे है. सोशल मीडिया पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. #महिला_विरोधी_गहलोत को लेकर बीजेपी नेता ट्वीट कर रहे है.

सीएम अशोक गहलोत के बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया
दिल्ली में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भ्रष्टाचार के मुद्दे से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दिए रेप-महिलाओं के बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहे हैं. देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चल रही है. हमारा इस पर करप्शन को लेकर जीरो टॉलरेंस नारा है. वहीं, नेशनल हेराल्ड मामले की जांच पर कांग्रेस विरोध के बहाने दंगा और बवाल करने की कोशिश कर रही है. 

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी घेरा
संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्ड मामले पर बात करते हुए कहा कि ये केस 2013 का है और 1960 में कांग्रेस के अंदर ही, चार बार के उत्तर प्रदेश के रहे मुख्यमंत्री चंद्रभानु गुप्ता की एक किताब अब छपी है. जिसमें उन्होंने नेशनल हेराल्ड की फंडिंग को लेकर कई प्रकार के सवाल उठते हैं.

संबित पात्रा ने आगे बात करते हुए अशोक गहलोत के उस बयान की भी निंदा की जिसमें उन्होंने रेप और महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि, उनका महिलाओं को असंवेदनशील है.

विपक्ष अफवाह फैलाता है- सीएम अशोक गहलोत
बता दें कि राजस्थान में रेप मामलों पर बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा था कि हमारा विपक्ष अफवाह फैलाता है कि रेप हो रहे हैं और अपराध बढ़ गए हैं. उन्हें NCRB रिपोर्ट का एक पैराग्राफ पढ़ने को कहें. यह कहता है कि हर राज्य की अलग-अलग स्थितियां और दृष्टिकोण हैं. यहां अपराध नियंत्रण में है. गहलोत ने आगे कहा कि कौन रेप करता है? ज्यादातर अपराधी लड़की के रिश्तेदार, परिचित और परिवार होते हैं. महिलाओं के खिलाफ अपराधों के 56% मामलों में झूठे आंकड़े हैं, झूठे केस हैं. हमने कार्रवाई शुरू की है. झूठे मामले दर्ज करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए ताकि वे राज्य सरकार और पुलिस को बदनाम करने की हिम्मत ना दिखा सकें. 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रेप केसों के बढ़ते मामलों को लेकर दलील दी महिलाओं के खिलाफ अपराधों के 56 फीसदी झूठे मामले हैं. उन्होंने आगे कहा कि NCRB के आंकड़ों का गलत विश्लेषण कर राजस्थान को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास

स्वतंत्रता दिवस पर लगाए थे गंभीर आरोप
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर BJP पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था- पैरा-मिलिट्री फोर्स के ट्रकों में भरकर बीजेपी (BJP) दफ्तरों तक पैसे पहुंचाए जाते हैं. पूरा सिस्टम इनका है, इसलिए इन्हें पकड़ेगा कौन? गहलाोत ने नोटबंदी के जरिए भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था.

बाजेपी सोशल मीडिया की टीम राजस्थान में एक बार फिर से हथियार के रूप में उपयोग करने की रणनीति पर काम कर रही है. इनके जरिए पार्टी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय और आक्रामक हो गई है.

Trending news