Garhi: बांसवाड़ा जिले में एक महिला सरपंच को वार्ड पंच द्वारा दिए गए प्रस्ताव को पास नहीं करना और अपनी मनमर्जी करना भारी पड़ गया. अब महिला सरपंच के खिलाफ नाराज वार्ड पंचों ने अविश्वास प्रस्ताव जारी कर जिला परिषद सीईओ को प्रतिलिपि सौंपी है. अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 4 अगस्त को बैठक बुलाई गई है, उस बैठक में इस मामले में चर्चा की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधानसभा क्षेत्र की तलवाड़ा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत माकोद में सरपंच की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है. सरपंच के खिलाफ 8 वार्ड पंचों ने अविश्वास प्रस्ताव जारी कर सीईओ जिला परिषद और पंचायत समिति प्रधान को प्रतिलिपि सौंपी है. इसे लेकर अब आगामी 4 अगस्त को बैठक बुलाई गई है, जिसमें अविश्वास प्रस्ताव पर विचार विमर्श किया जाएगा.


यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार


जिला परिषद की ओर से सरपंच कला देवी पत्नी लक्ष्मणलाल को बैठक का नोटिस भेज दिया है. बैठक सुबह 11 बजे होगी. वार्डपंचों ने सीईओ को शिकायत की थी कि सरपंच गांव के विकास में वार्ड पंचों की राय तक नहीं लेती है. सभी कामों पर मनमर्जी लगा रही है. जो काम वार्ड पंच लेकर पहुंचते उसकी हर बार अवहेलना कर टाल दिया जाता रहा है. सरपंच के खिलाफ वार्डपंच पुष्पा, इतरी,कांतिलाल,कमल,दीपिका, वनीता,देवीलाल,कांतिलाल ने नाराजगी जताई है.


Reporter- Ajay Ojha


यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की


यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय


यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई