Rajasthan Politics:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांसवाड़ा में दिए गए बयान की डूंगरपुर जिले के कांग्रेस व भारत आदिवासी पार्टी के नेताओं ने निंदा की है.डूंगरपुर जिले में कांग्रेस व बीएपी के नेताओं ने साझा पत्रकार वार्ता करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री ने आदिवासियों और महिलाओं का अपमान किया है.वहीं, मुसलमानों को लेकर भड़काने वाले बयान भाजपा की बौखलाहट को दिखा रहा है.


आदिवासियों को नक्सली कहकर अपमान किया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांसवाड़ा में चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान पर बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस और बीएपी में गठबंधन के बाद दोनों पार्टियों के नेताओ ने आज डूंगरपुर शहर में साझा पत्रकार वार्ता की.लोकसभा सीट पर कांग्रेस के कॉर्डिनेटर डॉ शंकर यादव ने कहा की देश का प्रधानमंत्री एक गरिमामय पद है. लेकिन उन्होंने महिलाओं के मंगलसूत्र बेचकर बांटने जैसे बयान निंदनीय हैं. देश के गरीब,पिछड़े और दलित लोगों के विकास के बातों को छोड़कर उन्होंने आदिवासियों को नक्सली कहकर आदिवासियों का अपमान किया है.


पीएम मोदी को मांगना चाहिए माफी


देश में धर्म,जाति के नाम पर लोगों को भड़काया जा रहा है, देश की जनता भाजपा के इन इरादों को समझ चुकी है. देश के प्रधानमंत्री को अपने इन बयानों को लेकर जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए.पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा,कांग्रेस जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार,बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोश रोत ओर सोहनलाल रोत ने कहा की देश में लोकतंत्र को बचाने कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियां एक होकर चुनाव लड़ रही है.पहले चरण में हुई कम वोटिंग से पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा बौखला और घबरा गई है, जिसके चलते ऐसे बयान दिए जा रहे है.इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा पर अन्य मुद्दों पर भी निशाना साधा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: माउंट आबू से गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- सरकार गिराना BJP की आदत