Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक युवती ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के चंद्ररोड गांव में एक 20 वर्षीय युवती ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- कलयुगी बेटे ने की अपने ही पिता की हत्या, रो-रो कर लोगों ने कहा-छी ऐसे कपूत से अच्छा है लोग..


युवती को नदी में छलांग लगाता देख आसपास के लोग पहुंचे, वह इस पूरी घटना की जानकारी दानपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और नदी में युवती की तलाश शुरू की. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद युवती का शव नदी में मिला, उसके बाद पुलिस ने शव को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 


मृतक का 20 वर्षीय मंजू हैं, जिस ने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. जांच अधिकारी दानपुर थाना रण सिंह ने बताया कि सुबह फोन के जरिए सूचना मिली थी कि चंद्ररोड गांव में एक युवती ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. मौके पर हम पहुंचे और शव को नदी से बाहर निकाला और शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


Reporter: Ajay Ojha


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें