Anta, Baran News: प्रदेश में आवार पशुओं के जमघट से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर वाहन चालकों को. नेशनल हाइवे 27 (NH-27) पर वाहन चालक अपनी जाम जोखिम में डालकर वाहन चला रहे है. यहां पर आवारा मवेशियों के जमघट से काफी परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है.आवारा मवेशियों के कारण वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. वहीं शासन-प्रशासन भी इस समस्या को नजर अंदाज कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: पेपरलेस होगी राजस्थान विधानसभा, विधायकों को जल्द मिलेंगे आईपैड

नेशनल हाईवे पर आवार आवारा मवेशियों का जमघट
बारां जिले के अंता में नेशनल हाइवे 27 पर आवारा मवेशियों के जमघट के चलते इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं, परंतु इस गंभीर समस्या को शासन प्रशासन द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है. जिसका खामियाजा वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा हे.


ये भी पढ़ें-Dungarpur News:डूंगरपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, चलती बस पर बाइक सवार दो बदमाशो ने फेंकी बीयर की बोतल, चालक समेत दो घायल

कई लोगों की जा चुकी है जान
बता दें कि नेशनल हाइवे 27 पर कोटा से लेकर बारां जिले की सीमा तक जगह-जगह आवारा मवेशियों का जमावड़ा लगा रहता है, जिनके कारण आए वाहन चालक हादसे का शिकार हो रहे हैं.  आए दिन यहां से हादसे सामने आ रहे हैं. इसके बावजूद इस गंभीर समस्या को नजर अंदाज किया जा रहा हैं. इन आवारा मवेशियों के कारण अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं कई मवेशीयों की भी वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!