Baran Crime News:राजस्थान के बारां में जबरन वसूली को लेकर एक मकान पर 10 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 2 बदमाशों का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला. पुलिस थाने से दोनों बदमाशों को बाजार और प्रमुख मार्गों से घुमाते हुए करीब एक किलोमीटर दूर घटना स्थल तक ले गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डीएसपी ओमेंद्र सिंह शेखावत ने बताया- 2 मई देर रात को शहर के तालाब पाड़ा निवासी फहीम खान के घर के बहार दो बाइकों से आरोपी समीर उर्फ सुच्चा, सद्दाम, वसीम कारतूस और वसीम आए. उन्होंने रंगदारी वसूलने की मांग को लेकर मकान के बाहर करीब 8 से 10 राउंड फायर कर दहशत मचाई थी. बदमाशों ने मकान के गेट पर भी फायरिंग की थी. हालांकि इस दौरान फायरिंग में किसी को चोट नहीं लगी थी, लेकिन घर और आसपास मौजूद सहम गए थे.



मामले में पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने घटना के बाद से फरार दो आरोपियों सद्दाम और समीर उर्फ सुच्चा को गिरफ्तार कर लिया है. 



जिन्हें पुलिस को घटनास्थल की तस्दीक के लिए थाने से करीब एक किलोमीटर पैदल ही लेकर गई. पुलिस आरोपियों को बाजार और प्रमुख मार्गों से पैदल ही मौके पर ले जाकर घटनाक्रम को लेकर पूरी जानकारी ली.



पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया है.साथ ही पुलिस आरोपियों से घटना को लेकर अन्य खुलासों और हथियार आदि को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है. साथ ही अन्य फरार आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें प्रयास कर रही है.


यह भी पढ़ें:मिलावटी तेल खा रहे Jhunjhunu के लोग! जेपी डाडा ऑयल मिल का 1751 लीटर तेल सीज


यह भी पढ़ें:Bikaner News: मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश कुमार गुप्ता का खाजूवाला दौरा