Baran News: राजस्थान के बारां में एक महीने पहले शहर में माथना तिराहा स्थित एक मकान में बदमाशों ने घुसकर युवकों को देसी कट्टा दिखाया और लूट की वारदात को अंजाम दिया. वहीं, अब इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि एक अप्रैल को शहर के बरडिया क्षेत्र निवासी पवन पुत्र राजूलाल ने रिपोर्ट दी थी, जिसमें उसने बताया कि वह उसके मामा रमेश सुमन के घर रिद्धि सीधी कॉलोनी में गया था, जहां दोपहर करीब 4 बजे वह ओर उसके बुआ का लड़का महावीर टीवी देख रहे थे. उसी दौरान वसीम प्लाट, अरबाज बच्चा, फरदीन बाइक पर आए और दीवार कूदकर घर में घुस गए, जहां अरबाज ने देसी कट्टा दिखाया और पीड़ित से उसका मोबाइल छीन लिया. 


यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो MLA जिसने अशोक गहलोत और शेखावत दोनों को मुश्किल में फंसाया था


दूसरे आरोपी फरदीन ने चाकू निकाला और जेब में रखे 3500 रुपये छीन लिए. वहीं, इसके बाद तीनों बदमाशों ने पीड़ित के साथ लात घूसों से मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए. जाते समय बदमाशों ने उसे पुलिस में रिपोर्ट करवाने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली सीआई राजेश खटाना के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई. टीम ने मामले में आरोपी कोतवाली थाना के कुख्यात बदमाश श्रमिक कॉलोनी निवासी अरबाज बच्चा पुत्र इरफान, वसीम उर्फ प्लॉट पुत्र उस्मान को गिरफ्तार किया है. दोनों को कोर्ट में पेश कर एक दिन की पीसी रिमांड पर लिया है. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Forcast: मई में इस बार नहीं पड़ेगी गर्मी, IMD ने पूरे महीने किया तेज बारिश का अलर्ट


सीआई खटाना ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अरबाज के कब्जे से लूटा गया मोबाइल, आरोपी वसीम से 1700 रुपये जब्त किए हैं और आरोपियों से अवैध हथियार के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है. मामले में फरार आरोपी फरदीन खान की तलाश जारी है.