Baran news: राजस्थान के बारां जिले के छीपाबड़ौद क्षेत्र के उदपुरिया गांव की लापता छात्रा का शव दो दिनबाद अंधेरी नदी में मिला था, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मामले में हत्या की आशंका जाहिर करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने बमोरीघाटा रोड पर जाम कर प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की सूचना मिलने पर छबड़ा डीएसपी नेत्रपाल सिंह ने समझाइश कर रास्ते का खुलासा करवाया. पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. साथ ही मृतका की साथी छात्राओं से जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस के अनुसार परिजनों ने रिपोर्ट दी कि छात्रा रेणुका कुमावत निवासी उदपुरिया उच्च माध्यमिक स्कूल गगचाना से वापस गांव उदपुरिया पैदल सहेलियों के साथ आ रही थी. इस दौरान घर के समीप आते-आते वह अचानक से कहीं लापता हो गई. जिसकी छीपाबड़ौद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. गांव के समीप अंधेरी नदी में छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 


 यह भी पढ़े-  ऑफिसर बनने के लिए छोड़ दी ये 3 चीजें, 24 साल की उम्र में बनी IAS


वहीं मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बमोरीघाटा रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने मामले के खुलासे की मांग की. करीब एक घंटे तक जाम लगाया. पुलिस उपाधीक्षक नेत्रपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच कर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया. समझाइश कर रास्ते का खुलासा करवाया. घटना को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है. गगचाना स्कूल से उदपुरिया की दूरी करीब ढाई किमी है.