Baran: कोटा रेंज के आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बारां में  कानून व्यवस्था की स्थिति को पुख्ता बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार में क्राइम बैठक ली. आईजी खमेसरा ने इस दौरान जिले के पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए,साथ ही उन्होंने कहा कि आमजन को सोशल मीडिया में सच और झूठ के अंतर को समझना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईजी खमेसरा ने कहा कि जिले में परिवादियों को जिला मुख्यालय तक नहीं आना पड़े, इसके लिए सीओ अपने स्तर पर परिवादी से अच्छे तरीके से सुनवाई कर मुकदमा दर्ज करें, इससे वे अनावश्यक परेशानी से बच सकेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे पुलिस की छवि खराब और धूमिल हो. वर्तमान हालातों को देखते हुए, उन्होंने आमजन से अपनी जिम्मेदारी समझने व निभाने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह की फेक न्यूज या अफवाहों को हवा न दें, यदि कोई ऐसा करते पाया गया तो कानून कठोरता से अपना कार्य करेगा.


यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो


पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार में क्राइम बैठक में आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा का कोटा रेंज में नियुक्ति के बाद बारां जिले का पहला दौरा था. इस दौरान उन्होंने बैठक में जिले की भौगोलिक स्थिति के साथ ही थानों की स्थिति पुलिस नफरी व अन्य जानकारियां प्राप्त कर दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेंद्र जैन, जिले के समस्त पुलिस उपाधीक्षक तथा एसएचओ बैठक में मौजूद रहें. 


बैठक के बाद आईजी खमेसरा ने पुलिस लाइन का निरीक्षण भी किया.


Reporter - Ram Mehta


 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.