दोस्त के साथ ही करना चाह रहे थे जबरदस्ती, विरोध किया तो गला काट उतारा मौत के घाट

Baran News: बारां शहर के डोल तालाब में 27 फरवरी को व्यक्ति के गला कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी के निर्देशन में बनी टीम ने मामले में शामिल दो हत्यारा में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक हत्यारा जिला अस्पताल में भर्ती है, जिसकी पुलिस निगरानी कर रही है.

राम मेहता Fri, 08 Mar 2024-2:01 pm,
1/4

ओमप्रकाश बैरवा की निर्मम हत्या

दरअसल 27 फरवरी को कोतवाली थाना क्षेत्र के डोल मेला तालाब परिसर में 42 वर्षीय ओमप्रकाश बैरवा की निर्मम हत्या कर दी गई थी. मृतक बैरवा का एक पैर तोड़ उसके गले को रेत कर काट दिया गया था. घटना के बाद से ही एसपी राजकुमार चौधरी द्वारा 5 विशेष टीमों का गठन किया गया था. इन पुलिस टीमों ने डेढ़ सौ लोगों से पूछताछ की साथ ही 500 करीब सीसीटीवी कैमरा को खंगाला, जिसके बाद पुलिस हत्यारों का पता लगाने में सफल हो सकी.

यह भी पढे़ं- कोटा के एक और छात्र ने लिखा- सॉरी पापा, मुझसे नहीं होगा JEE और फिर....

 

2/4

ओमप्रकाश बैरवा के साथ पीते थे शराब

दरअसल हत्यारे मुरलीधर प्रजापति एवं सुरेंद्र यादव मृतक ओमप्रकाश बैरवा के साथ शराब पीते थे. घटना वाली रात तीनों ने साथ में शराब पी और मृतक के मुंह बोली बहन के घर चले गए, जहां से शराब के नशे में होने के कारण महिला ने इन तीनों को वहां से भगा दिया. 

यह भी पढे़ं- बहन को पहली बार आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

 

 

3/4

ओमप्रकाश की धारदार हथियार से गला रेत हत्या

इसके बाद मृतक के हत्यारे दोस्त मुरलीधर प्रजापति और सुरेंद्र यादव मृतक को डोल तालाब पर ले गए और वहां उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन करने की कोशिश की, विरोध करने पर दोनों ने पहले मृतक की टांग तोड़ दी, फिर उसे नग्न कर दिया. इसके बाद जब हत्यारों को लगा कि वह पुलिस में उनकी शिकायत देगा तो उन्होंने ओमप्रकाश की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी. 

 

4/4

पुलिस फिलहाल हत्यारे की निगरानी में लगी हुई

फिलहाल एक हत्यारे मुरलीधर प्रजापति को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक हत्यारे सुरेंद्र यादव ने पकड़े जाने के डर से कीटनाशक पी लिया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, पुलिस फिलहाल हत्यारे की निगरानी में लगी हुई है, जिसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस निर्मम ब्लाइंड हत्याकांड को खुलासा करने में कोतवाली थाना अधिकारी रामविलास मीणा, साइबर सेल प्रभारी जगदीश चंद्र शर्मा, एएसआई भरत सिंह और परशुराम की विशेष भूमिका रही .

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link