Advertisement
photoDetails1rajasthan

बहन को आए पीरियड्स तो भड़क गया भाई, बीवी के उकसाने पर 12 साल की बच्ची को मार डाला

Crime News: कहते हैं कि भाई-बहन के रिश्ते से बढ़कर प्यारा रिश्ता शायद ही कोई होता है. एक भाई अपनी बहन की हिफाजत के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. वहीं, बहनें भी अपने भाई की रक्षा के लिए रक्षाबंधन पर उसकी कलाई पर एक रक्षा सूत्र बांधती हैं ताकि उसका भाई हर तरह की बुरी बला उसे बचा रहे लेकिन क्या कभी सोच सकते हैं कि कोई भाई इतना हैवान हो सकता है कि वह अपनी बीवी के कहने में आकर अपनी 12 साल की बहन को पीट पीट कर मार डाले. नहीं ना लेकिन यह मामला जिसने भी जाना, उसके रोंगटे खड़े हो गए.

 

बहन रोती-चीखती रही

1/5
बहन रोती-चीखती रही

दिल को दहला कर रख देने वाला यह मामला महाराष्ट्र के उल्हासनगर का है. यहां पर एक भाई ने अपनी बीवी के उकसाने पर अपनी ही छोटी 12 साल की बहन को पीट-पीट कर मार डाला. वह बेचारी रोती-चीखती चिल्लाती रही लेकिन बेरहम भाई उस पर जरा भी तरस नहीं आया. 

 

पहली बार आए थे बच्ची को पीरियड्स

2/5
पहली बार आए थे बच्ची को पीरियड्स

जानकारी के मुताबिक, 12 साल की छोटी बच्ची को पहली बार पीरियड आए थे. उसे यह पता भी नहीं था कि आखिर यह पीरियड होता क्या है? पीरियड्स में आए खून को देखकर उस मासूम सी बच्ची का 30 साल का भाई भड़क गया. उस बद्दिमाग को लगा कि उसकी छोटी सी बहन किसी के साथ शारीरिक संबंध बना कर आई है और इसी वजह से उसके शरीर से खून निकल रहा है. इस बात को लेकर उसने उस छोटी सी बच्ची को बंधक बना दिया और 3 दिनों तक पीटता रहा. उसने इतना पीटा कि उस बेचारी की मौत ही हो गई.

भाभी ने भैया को भड़का दिया

3/5
भाभी ने भैया को भड़का दिया

मीडिया में कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले के पीछे बहन की हत्या करने वाले भाई की बीवी का नाम सामने आ रहा है. दरअसल उस शख्स ने पहले अपनी बीवी से ही उस 12 साल की बहन के शरीर से खून आने की वजह पूछी थी. इस पर युवक की पत्नी ने उसे सही बताने के बजाय बच्ची के भाई को और ज्यादा उकसा दिया और कहा कि वह शायद किसी के साथ संबंध बनाकर आई है. इसके चलते उसके भड़के भाई ने यह जघन्य अपराध कर डाला.

गांव में रहते हैं मां-बाप

4/5
गांव में रहते हैं मां-बाप

बताया जा रहा है कि 12 साल की मासूम बच्ची अपने भैया भाभी के साथ शहर में रहती थी. यहां पर उसका भाई सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था. वहीं, उसके मां-बाप शहर से दूर गांव में रहते हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मासूम बच्ची के शरीर से खून निकलने के बाद लड़की को 3 दिनों तक उसके भाई ने हाथों पैरों से मारा पीटा और बंधक बनाकर रखा. उसके बाद उल्हासनगर के अस्पताल जब उसे ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी भाई गिरफ्तार

5/5
आरोपी भाई गिरफ्तार

अस्पताल वालों ने परिवार वालों को बताया कि बच्चे के चेहरे पर, गले पर पीठ पर मारपीट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उसकी बीवी से भी पूछताछ की जा रही है.