बारां: जिले में सरकारी बालिका सीनियर सेकंडरी स्कूल के अध्यापक ने अपने ही स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ और मोबाइल पर मैसेज करने की छात्रा की शिकायत पर परिजन स्कूल पहुंचे, तो उनसे भी अभद्रता की गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों को थाने लाया गया.छात्रा के पिता ने बताया कि महेंद्र नामक अध्यापक बालिका को परेशान करता था. फेसबुक इंस्टाग्राम पर छात्रा से चैट करता था. बालिका से अपने कमरे पर आने की कहता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 साथ ही बालिका के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी अध्यापक बालिका से कहता था कि उसने उसकी बीवी को तलाक दे दिया है. वह उससे शादी करेगा. यह जानकारी बालिका ने उन्हें दी. बालिका कई दिनों से सहमी हुई थी, जब सुबह वह स्कूल में शिकायत करने गए, तो वहां शिक्षक अभद्रता पर उतारू हो गया.


अश्लील चैट का आरोप 
बाद में पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली लेकर आई. वहां से बालिका और उसके परिजन महिला थाना पहुंचे. जहां आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ करने, मोबाइल पर अश्लील चैट करने का आरोप लगाते हुए अध्यापक के खिलाफ महिला थानें में मामला दर्ज कराया. वहीं, स्थानीय लोगों ने भी आरोपी के सेवा से बर्खास्त करने और कड़ी कार्रवाई की मांग की है.


औरोपी फंसानें की बात कह रहा है 
 इधर आरोपित सीकर निवासी शिक्षक महेन्द्र  ने मामलें को झूठा बताया है. फंसानें की बात कह रहा है. महिला थाना एएसआई पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बच्ची अपने पापा के साथ थाने आई थी. जिसने रिपोर्ट में कहा कि अध्यापक उसे प्रताड़ित करता था. मोबाइल पर अश्लील मैसेज और पीछा कर परेशान करता था. पुलिस ने पॉस्को सहित अन्य धाराओं ने प्रकरण दर्ज किया है. अनुसंधान शुरू कर दिया है.


रिपोर्टर- राम मेहता


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


हनीट्रैप: महिला ने पहले नर्सिंग होम संचालक से की मीठी-मीठी बातें, फिर प्यार के जाल में बुन दिए साजिश के धागे