हनीट्रैप: महिला ने पहले नर्सिंग होम संचालक से की मीठी-मीठी बातें, फिर प्यार के जाल में बुन दिए साजिश के धागे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311367

हनीट्रैप: महिला ने पहले नर्सिंग होम संचालक से की मीठी-मीठी बातें, फिर प्यार के जाल में बुन दिए साजिश के धागे

पहले प्यार और फिर धोखा यही होता है क्राइम की दुनिया में अक्सर. कुछ इसी तरह का धोखा दिया है भीलवाड़ा की एक महिला ने हनीट्रैप के माध्यम से देवास के एक नर्सिंग होम संचालक को. पढ़िए लव-रोमांश और धोखे की ये पूरी कहानी. पर ध्यान रखिएगा कि आप भी कभी इस कहानी का हिस्सा मत बन जाना. 

 

फाइल फोटो.

Bhilwara: जिले की रहने वाली एक महिला ने मध्यप्रदेश के देवास में तो डॉक्टरों के साथ मिलकर एक नर्सिंग होम संचालक के साथ हनीट्रैप के मामले को अंजाम दिया है, पीड़ित संचालक ने देवास के कोतवाली थाने में 11 पन्नों की शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

इनके खिलाफ 11 पन्नो की शिकायत 

देवास जिले के एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया किस क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर पवन कुमार चिल्लोरिया ने भीलवाड़ा निवासी एक महिला जोया उर्फ मोनिषा डेविड के साथ ही देवास के डॉक्टर संतोष दबाड़े और टोकखुर्द निवासी महेंद्र गालोधिया के खिलाफ 11 पन्नो की शिकायत दी, जिसमे उन्होंने ब्लैकमेलिंग कर हनी ट्रैप मामले में फंसाकर रूपए ऐंठने का आरोप लगाया. कोतवाली थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 384,120 बी के तहत दर्ज केस दर्ज किया है.

झांसाः ये बोल कर फांसा कि आप अच्छे इंसान हो
 एसपी सिंह ने बताया की शिकायत में बताया गया है कि डॉक्टर से करीब ₹ 9 लाख ऐंठे गए हैं. मामले में फिलहाल तीन आरोपी बनाए गए है. एसपी ने बताया कि 17 जून 2022 को फरियादी डॉक्टर पवन कुमार के पास एक युवती का फोन आया महिला ने अपना नाम दो या स्थान होना बताया. वह बोली गलती से आपको फोन लग गया है, लेकिन आप से बात करने के बाद ऐसा लगा कि आप अच्छे इंसान हैं. 

मेल-मिलाप के बाद हुए खिलाफ
आपसे दोस्ती की जा सकती है, इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. मेल-मिलाप के दौरान कुछ फोटो वीडियो भी बना लिए गए. फिर इस महिला से क्षेत्र के ही 2 डॉक्टरों ने मिलकर षड्यंत्र रचा. तीनों ने डॉक्टर को डरा धमका कर ₹9 लाख की वसूली की. इसके बाद भी वे लगातार डॉक्टर पर और पैसे देने का दबाव बनाते रहे. इससे परेशान होकर उसने मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच देवास के कोतवाल एमएस परमार कर रहे हैं.

Reporter- Mohammad Khan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

 

Trending news