kishanganj, Baran: समरानियां कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक व्यापारी के मकान में रात के दौरान अज्ञात चोरों ने चोरी को अंजाम दिया. व्यापारी जावेद मंसूरी पुत्र मुन्नाभाई ने बताया कि घर पर कोई नहीं था, सभी बाहर गए थे. घर पर मैं और मेरी पत्नी, भाभी सोए हुऐ थे. रात में चोर मकान में घुसे. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं. जो मकान में पीछे से सीढ़ी लगाकर अंदर घुसे और सभी कमरों के बाहर से दरवाजे बंद कर कपड़े से बांध दिए. उन्होंने कमरे में रखी अलमारी को तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवाज सुनकर मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन चोरों ने बाहर से कुंदी लगा दी थी. तब फोन कर आसपास के लोगों को सूचना दी. लोग पहुंचे और दरवाजा खोला. तब तक चोर कुछ नकदी और गहने लेकर फरार हो गए. हालांकि चोरों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए.


चोरी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई सीसीटीवी फुटेज में चोर मकान के बाहर टहलते नजर आ रहे हैं. इसके बाद चोर एक बांस की सीढ़ी उठाकर मकान के पीछे लेकर पहुंचे. सीढ़ी के माध्यम से मकान में अंदर प्रवेश किया. मकान में घूम-घूम कर कमरों के दरवाजे लगा कर उनमें कपड़े ठूंसते रहे, जब आवाज ज्यादा होने लगी तो इसका पता चला.


रिपोर्टर:-राम मेहता


ये भी पढ़ें- हवसी बना हैवानः मरने के बाद भी आरोपी नोंचता रहा विधवा महिला का शव! गर्दन पर वार करके ली जान, फिर कपड़े फाड़कर बुझाई हवस​