Baran : राजस्थान के बारां के सदर थाना क्षेत्र के सीमली गांव के तालाब में नहाने गए, दो बालकों की डूबने से मृत्यु हो गई. ग्रामीणों ने तालाब में डूबे दोनों बालकों को बाहर निकाला. दोनों मृतक मासूस आपस में चचेरे भाई थे. परिवार के मासूमों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोक हाल बेहाल है. गांव में भी शोक की लहर फैल गई. पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बूंदी के नरपिशाचों के बाद अब बाड़मेर में हैवानियत, बुजुर्ग के नाक-कान काट कर ले गए साथ

सदर थाना एएसआई सुरेशचंद ने बताया कि थानाक्षेत्र के सीमली निवासी 11 साल का अरविंद पुत्र ओमप्रकाश, उसके चचेरे भाई अभिषेक पुत्र अभिताभ एरवाल, बुधवार शाम करीब 4 बजे घर से शौच करने जाने की बात कहकर निकले थे. इसके बाद दोनों तालाब पर चले गए थे. जहां दोनों मासूम तालाब में डूब गये.


आसपास से निकल रहे ग्रामीणों ने दोनों बच्चो के शव तैरते देखे तो वो लोग सकते में आ गये और  मौके पर मौजूद गांव के दो युवाओं ने तालाब में कूदकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए.


परिजन और ग्रामीण आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है


रिपोर्टर-राम मेहता


Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप


बारां की खबरों के लिए क्लिक करें