बारां न्यूज: बारां में आर्म रेसलिंग (पंजा कुश्ती) एसोसिएशन के तत्वावधान में कोटा रोड स्थित हरियाली गार्डन में आयोजित प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया. मुख्य अतिथि विधायक राधेश्याम बैरवा ने पारंपरिक खेल की बारां से शुरुआत होने पर कहा कि यहां से शुरुआत होने से इस खेल के प्रति और रूझान बढ़ने के अच्छे संकेत हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतियोगिता के अंतिम सत्र के पंता मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर रोहिताश सिंह तोमर ने विजेता एवं उपविजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया. 


एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, संरक्षक डॉ. हेमंत गोयल व भाजपा मीडिया विभाग के कोटा संभाग सह-संयोजक राजेन्द्र शर्मा तथा विजयदीप शर्मा ने प्रतियोगिता की भूमिका के बारे में जानकारी दी. कार्यक्रम के दौरान राजस्थान आर्म रेसलिंग एसोसिएशन के महासचिव जय सूद ने कहा कि बारां जिले से भी प्रतिभागी राज्य एवं राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे, इस प्रकार से रुचि रखते हुए प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया है जो अत्यधिक सराहनीय है.


एसोसिएशन के महासचिव यतिश शर्मा व सचिव निशांत तिवारी एवं कोषाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा बॉबी ने बताया कि प्रतियोगिता में पांच दर्जन प्रतिभागी विजेता रहे, जिनमें प्रशांत, तनिष्क एवं लक्की सिंह को राज्य स्तर पर चयनित होने के बाद अंतर प्रतियोगिता के अंतिम तीन विजेता घोषित किया गया है. वहीं गर्ल्स कैटेगरी में शालू सिसोदिया प्रथम विजेता रही.


पढ़िए बारां की एक और खबर


बारां शहीद राजमल मीणा जिला अस्पताल में संविदा पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर, सिक्योरिटी गार्ड, वार्ड बॉय को बीते 3 माह से वेतन नहीं मिलने से गुरूवार को हड़ताल कर दी. जिससे कुछ देर के लिए अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमरा गई. पीएमओ नीरज शर्मा की समझाइश पर कर्मचारी माने.


बारां जिला जिला अस्पताल में संविदा पर कार्यरत कर्मचारियों ने 3 माह से वेतन भुगतान नहीं होने से अचानक कार्य बहिष्कार कर दिया जिससे लगभग 2 घंटे के लिए अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमरा गई. जिससे अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी परेशानी उठानी पड़ी.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी


Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?