Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2126842

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई. 7-9 सीटों पर जल्द प्रत्याशी घोषित किए जा सकते हैं.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव इस साल देश में होने हैं. ऐसे में राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए सभी पार्टियां जोर लगा रही हैं. लगातार बैठकों का दौर जारी है. लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई.

दिल्ली बीजेपी मुख्यालय पर करीब एक घंटे से अधिक समय तक चुनाव को लेकर बैठक हुई. इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहे. इसके अलावा बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी और प्रेमचंद बैरवा के साथ  प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सहप्रभारी विजय राहटकर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, राजेन्द्र राठौड़, सतीश पूनिया भी मौजूद रहे.

प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों को लेकर बैठक में चर्चा हुई. सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव को लेकर पहली सूची के लिए 7-9 सीटों पर  प्रत्याशी जल्द ही घोषित किए जा सकते हैं. इस बार पीएम नरेंद्र मोदी ने 400 सीटें जीतने की बात कही है. राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर जीत के लिए बीजेपी एड़ी से चोटी का जोर लगा रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर बैठकें भी की जा रही है. हर वर्ग को साधने को प्रयास किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स और सर्वे की माने तो एक बार फिर लोकसभा चुनाव में बीजेपी क्लीन स्वीप कर सकती है. ऐसे में कांग्रेस का खाता खुलना भी मुश्किल लग रहा है. बीजेपी 25 की 25 सीटें लोकसभा चुनाव में जीत सकती हैं.

Trending news