Chauhatan: कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ को गुजरात के अहमदाबाद जिले की घाटलोड़िया विधानसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी दी गई है. राठौड़ ने आज घाटलोड़िया विधानसभा पहुंच कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, सम्भावित उम्मीदवारों और युवाओं की बैठक ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घाटलोड़िया विधानसभा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल इसी विधानसभा क्षेत्र से विधायक है. राठौड़ को वर्तमान मुख्यमंत्री के क्षेत्र में एआईसीसी प्रभारी नियुक्त कर बड़ी जिम्मेदारी देना उनमें कांग्रेस पार्टी का विश्वास दर्शाता है. 


राठौड़ ने घाटलोड़िया विधानसभा में आयोजित बैठक में कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार अभी जिस तरह से तानाशाही पर उतर आई है, संवैधानिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है. वह लोकतंत्र के लिए खतरा बनती जा रही हैं. यह अब सभी देशवासी जानने लग गए हैं. कांग्रेस गुजरात में अब मजबूत स्थिति में है, कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़कर भाजपा को सत्ता से बेदखल करने जा रही है. 


राठौड़ घाटलोड़िया विधानसभा में अग्निपथ योजना के खिलाफ आयोजित बैठक में भी शामिल हुए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां कि केंद्र सरकार युवाओं के साथ धोखा कर देश के युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने पर तुली है. किसी भी देश की ताकत उस देश की सैन्य शक्ति होती है, अभी जिस तरह से देश की सैन्य शक्ति को कमजोर करने के लिए अग्निपथ योजना लाए हैं. इसके बहुत ही घातक परिणाम आने वाले समय में देश को मिलेंगे. 


राठौड़ ने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि अब बदलाव का वक्त है, हम लोग घाटलोड़िया को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए कांग्रेस को यहां से जीताएंगे. 


राठौड़ को घाटलोड़िया विधानसभा का पर्यवेक्षक नियुक्त होने पर बाड़मेर में कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की. इस दौरान उनके बाड़मेर से अहमदाबाद पहुंचने पर रास्ते में गुजरात के धानेरा, डीसा, मेहसाणा, छत्राल, अडालज स्थानो पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और स्थानीय वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया. 


इस दौरान राठौड़ ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वार आयोजित बैठक में शामिल हुए. गुजरात के प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर, विधायक जिगनेश मेवानी व वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी की. 


ये भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें