टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241837

टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

IAS Athar Aamir Marriage: अतहर आमिर खान डॉक्टर मेहरीन काजी से से शादी करने वाले हैं. उनकी पहली शादी 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था.

टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

IAS Athar Aamir Marriage :  यूपीएससी टॉपर और आईएएस ऑफिसर टीना डाबी के एक्स पति और आईएएस अतहर आमिर खान फिर से शादी करने जा रहे हैं.  जानकारी के मुताबिक अतहर आमिर खान डॉ. मेहरीन काज़ी से शादी करने वाले है. कुछ वक्त पहले ही अतहर की पहली पत्नी टीना डाबी ने राजस्थान में ज्वाइंट सेक्रेटरी हायर एजुकेशन प्रदीप गवांड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है. के साथ शादी कर ली थी. अब अतहर भी अपने निजी जीवन में आगे बढ़ने जा रहे हैं.

fallback

2015 के यूपीएससी एग्जाम में टीना डाबी को पहली रैंक मिली और अतहर दूसरा रैंक हासिल करने में कामयाब रहे थे. ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. तब टीना ने कहा ने कहा था कि पहली नजर में ही उन्हें अतहर से प्यार हो गया था. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला. साल 2020 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी. साल 2021 के अगस्त महीने में तलाक को मंजूरी मिल गई थी. 

इधर आईएएस टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे शादी से इसी साल शादी की है. टीना की IAS बहन रिया डाबी ने शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें टीना की शादी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई दी थी. वीडियो में में टीना अपनी बहन और दोस्तों के साथ डांस करते हुए भी नजर आयी थी. 

अभी अतहर, डॉ. मेहरीन काज़ी से कब शादी करेंगे ये तय नहीं है यानि शादी की तारीख अभी तय नहीं है.  जानकारी के मुताबिक अतहर आमिर खान फिलहाल श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ है और 29 साल के अतहर मूल रूप से जम्मू कश्मीर के अनंतनाग ज़िले के रहने वाले हैं. IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक के बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी और पहली बार में उन्हें 560वां रैंक हासिल की. इसके बाद उन्होंने रैंक सुधारने के लिए साल 2015 में दोबारा परीक्षा दी थी.

fallback

अतहर वर्क फ्रंट पर कई अवार्ड्स भी जीत चुके है. हाल ही में हुए स्मार्ट सिटी अवार्ड 2022 इवेंट के दौरान उनके उनके नेतृत्व वाली श्रीनगर स्मार्ट सिटी को बेस्ट सिटी लीडर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है. इससे पहले सोशल सर्विस से जुड़े काम के लिए साल 2020 में आईआईटी मंडी की तरफ से उन्हें यंग एचिवर्स अवार्ड 2022 मिला था. साल 2019 में राजस्थान के भीलवाड़ा डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने लोक सभा चुनाव 2019 के सफल आयोजन के लिए भी अतहर की तारीफ हुई थी.

ये भी पढ़ें : उदयपुर हत्याकांड पर एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने कहा- Hindu lives matter,पोस्ट पर कमेंट्स आई बाढ़

अपने जिल की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news