Barmer Tina Dabi IAS: बाड़मेर में जिला परिषद की बैठक में सूअरों के आतंक पर हंगामा हुआ. धनाउ प्रधान ने समस्या उठाई, जिस पर डीएफओ सविता दहिया ने तंज कसा कि सूअरों को पाकिस्तान छोड़ सकते हैं. लेकिन कलेक्टर टीना डाबी ने समाधान पेश किया. उन्होंने घोषणा की कि सूअरों को पकड़कर नीलामी की जाएगी. यह काम विकास अधिकारी के जरिए किया जाएगा, जिससे क्षेत्र की समस्या का समाधान हो सके.


 

बाड़मेर में जिला परिषद की बैठक में एक अनोखा मुद्दा उठाया गया, जिसने सभी को हंसा दिया. धनाउ प्रधान ने सूअरों के आतंक की समस्या उठाई, जिस पर डीएफओ सविता दहिया ने एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी की कि सूअरों को पाकिस्तान छोड़ सकते हैं. लेकिन इस हल्के-फुल्के माहौल को तुरंत गंभीरता में बदल दिया गया जब कलेक्टर टीना डाबी ने हस्तक्षेप किया और समस्या का समाधान पेश किया. उन्होंने घोषणा की कि सूअरों को पकड़कर नीलामी की जाएगी, जिससे क्षेत्र की समस्या का समाधान हो सकेगा और लोगों को राहत मिलेगी. यह समाधान न केवल सूअरों के आतंक को रोकेगा, बल्कि क्षेत्र के विकास में भी मदद करेगा.

 


 

बाड़मेर जिले में आवारा सूअरों के आतंक ने जिला परिषद की बैठक में हंगामा मचा दिया. धनाउ प्रधान शम्मा खान ने अधिकारियों से सवाल किया कि पूरे जिले, विशेष रूप से चैहटन और सेड़वा में, सूअरों का आतंक कैसे रुकेगा? उन्होंने बताया कि सूअरों ने कई बार बच्चों और बुजुर्गों पर हमला किया है और किसानों की फसलों को नष्ट कर दिया है. यह समस्या न केवल लोगों की सुरक्षा के लिए खतरा है, बल्कि किसानों की आजीविका को भी प्रभावित कर रही है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 

प्रधान शम्मा खान की समस्या पर डीएफओ सविता दहिया ने एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी की, जिससे बैठक में मौजूद सभी लोग मुस्कुरा उठे. उन्होंने कहा, "हम इन सूअरों को पकड़कर पाकिस्तान छोड़ सकते हैं और क्या कर सकते हैं?" यह हल्के-फुल्के जवाब ने माहौल को हंसमुख बना दिया, लेकिन कलेक्टर टीना डाबी ने जल्द ही समस्या का समाधान पेश किया.

 


 

इस समस्या का समाधान निकालने के लिए, जिला कलेक्टर टीना डाबी ने हस्तक्षेप किया और बताया कि सूअरों को पकड़कर नीलामी की जाएगी. यह कदम न केवल सूअरों के आतंक को रोकेगा, बल्कि क्षेत्र के विकास में भी मदद करेगा. इसके अलावा, यह किसानों को अपनी फसलों की सुरक्षा के लिए आवश्यक समर्थन प्रदान करेगा.

 




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!